होम / ऑस्कर के मंच पर सजेगी RRR के नाटु-नाटु गाने की महफिल, द एकेडमी ने किया ऐलान

ऑस्कर के मंच पर सजेगी RRR के नाटु-नाटु गाने की महफिल, द एकेडमी ने किया ऐलान

• LAST UPDATED : March 1, 2023
लॉस एंजेलिस: पिछले साल रिलीज हुई एसएस राजामौली की फिल्म RRR का ना सिर्फ देश में बल्कि दुनियाभर में डंका बजा। राम चरण और जूनियर एनटीआर की इस फिल्म ने वर्ल्डवाइड तगड़ी कमाई तो की ही, साथ ही फिल्मी दुनिया के सबसे बड़े सम्मान ऑस्कर में भी अपनी जगह बनाई।
RRR फिल्म ही नहीं इसमें फ़रमाया एक गया नाटू -नाटू गाना भी कमाल का है। जो देश -दुनिया के लोगों को झूमने पर मजबूर कर देता है। इतना ही नहीं इस गाने को आस्कर्स 2023 के लिए भी नॉमिनेट किया गया है। गाने की क़्वालिटी की बात करें तो हर इंडस्ट्री के लोग इस तर्ज पर गाना बनाने के लिए सलाह देते हैं।

ऑस्कर में नाटू -नाटू गाने की धूम

बता दें, RRR फिल्म का गाना नाटू -नाटू आस्कर्स 2023 के लिए बेस्ट ऑरिजिनल सॉन्ग कैटेगरी नॉमिनेटेड हैं। वहीं अब खबर आ रही है कि ऑस्कर के मंच पर इस गाने का लाइव परफॉर्मेंस होगा। इसकी जानकारी खुद एकेडमी अवार्ड्स ने अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल पर एक पोस्ट शेयर करते हुए दी है।

12 मार्च को होगा लाइव परफॉर्मेंस

मालूम हो, ये ऑस्कर का 95वां संस्करण है जिसका आयोजन 12 मार्च को होने वाला है। वहीं द एकेडमी अवार्ड्स की तरफ से बताया गया है कि समारोह में राहुल सिप्लिगुंज और काल भैरव इस गाने को लाइव गाएंगे। बता दें, राहुल सिप्लिगुंज और काल भैरव ये वहीं दो सिंगर्स हैं जिन्होंने नाटु-नाटु गाने को अपनी आवाज दी है। वहीं अब ये दोनों फिल्मी सम्मान के सबसे बड़े मंच ऑस्कर पर अपनी आवाज का जादू बिखेंरेगे।
ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox