होम / Khatron Ke Khiladi 12: स्टंट के चलते मुश्किल में आई रुबीना, अस्पताल में होना पड़ा भर्ती

Khatron Ke Khiladi 12: स्टंट के चलते मुश्किल में आई रुबीना, अस्पताल में होना पड़ा भर्ती

• LAST UPDATED : August 7, 2022

Khatron Ke Khiladi 12:

टीवी एक्ट्रेस रुबीना दिलैक की मजबूत पर्सनैलिटी को देखकर लोग उन्हें बॉस लेडी के नाम से बुलाते है। लोगों के सामने रुबीना को अपनी राय रखना बेबाकी से आता है। इन दिनों रुबीना कलर्स टीवी पर प्रसारित होने वाले स्टंट बेस्ड शो ‘खतरों के खिलाड़ी 12’ में स्टंट करते नजर आ रही है। इस शो में दमदार परफॉर्मेंस देनें के लिए रुबीना काफी चर्चा में हैं। लेकिन शो के लेटेस्ट एपिसोड में एक्ट्रेस के साथ एक दुर्घटना हो गई है, जिसकी वजह से उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया।

स्टंट करते वक्त रुबीना को लगी चोट

दरअसल, इस हफ्ते शो में ग्रुप स्टंट होगा। जहां सभी कंटेस्टेंट्स में से किन्हीं दो कंटेस्टेंट्स को ग्रुप लीडर बनाया जाएगा। हालांकि, ग्रुप लीडर एक टास्क करने के बाद बनाए जाएंगे। ग्रुप लीडर बनने की रेस में सभी कंटेस्टेंट्स एक खतरनाक स्टंट से गुजरने वाले है। जिसके चलते रुबीना दिलैक को भी एक टास्क दिया गया, लेकिन वह घायल हो गईं।

मुश्किल भरे स्टंट से गुजरेंगे कंटेस्टेंट्स

आपको बता दें कि स्टंट करते वक्त रुबीना को काफी चोटें आई है। जिसकी वजह से उन्हें अस्पताल में तुरंत भर्ती कराया गया। ट्रीटमेंट होने के बाद उन्हें एक दिन के बेडरेस्ट की सलाह दी गई। शो का एक नया प्रोमो भी सामने आया है, जिसमें रुबीना को दर्द से चीखते हुए देखा जा रहा है। रुबीना के अलावा और अन्य कंटेस्टेंट्स भी मुश्किल भरे स्टंट खेलते वक्त रो पड़े।

दो हिस्सों में बंटे कंटेस्टेंट्स

शो में रुबीना को चोट लगने के बाद कंटेस्टेंट तुषार कालिया और मोहित मलिक ने कठिन टास्क को पूरा कर टीम लीडर बना दिया गया है। मोहित मलिक की टीम में रुबीना दिलैक, जन्नत जुबैर, मिस्टर फैसू और कनिका मान हैं।  वहीं, तुषार की टीम में निशांत भट्ट, राजीव अदातिया, चेतना पांडे और श्रीति झा हैं।

ये भी पढ़े: दिल्ली पुलिस ने अंतरराज्यीय ड्रग सिंडिकेट के तीन सदस्य को किया गिरफ्तार, एक करोड़ की चरस बरामद

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox