Sunday, July 7, 2024
HomeबॉलीवुडKhatron Ke Khiladi Season 12: स्टंट देख कांप उठी रुबीना की रूह,...

Khatron Ke Khiladi Season 12:

नई दिल्ली। रोहित शेट्टी का रियलिटी शो ‘खतरों के खिलाड़ी 12’ आए दिन सुर्ख़ियों में बना रहता है। इस शो को लेकर हर दिन ही कुछ ना कुछ सामने आता रहता है। लेकिन इस बार रोहित अपनी कंटेस्टेंट्स रुबीना दिलैक एक ऐसा टास्क देने वाले है जिसे देखने के बाद ही रुबीना की रूह कांप उठेगी। शो के टास्क का प्रोमो वीडियो सोशल मीडिया पर बहुत तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें रुबीना दिलैक डरी हुई नजर आ रही है।

स्टंट देख डर गई रुबीना

शो में ज्यादातर स्टंट ऐसे होते है, जिसे देखने के बाद कुछ कंटेस्टेंट्स के आँखों में आंसू आ जाते है। इसी बीच रुबीना दिलैक को एक ऐसा स्टंट करने को मिला है, जिसे देखने के बाद वो बहुत ज्यादा डर गई है। स्टंट से जुड़ा एक वीडियो सोशल मीडिया पर बहुत ज्यादा वायरल हो रहा है।

सपने में सांप के भेष में आया अभिनव- निशांत

शो का एक प्रोमो वीडियो बहुत ज्यादा वायरल हो रहा है। जिसमे रुबीना को एक स्टंट मिलता है, स्टंट देख सभी कंटेस्टेंट्स के होश उड़ जाते है। वीडियो में निशांत बोलते है कि ‘मेरे सपने में अभिनव शुक्ला सांप के भेष में आया था’। इसके बाद रोहित कहते है अब क्या करना है, बुला ले क्या? इसके बाद वीडियो में एक आदमी सांप को लेकर आता है। सांप को देखने के बाद रुबीना दिलैक बहुत डर जाती है। इसे देखने के बाद वहां मौजूद सभी कंटेस्टेंट्स हसंने लगते है।

ये भी पढ़ें: बदमाशों ने 30 लाख रूपए की मांग, पैसे नहीं देने पर जान से मारने की दी धमकी 

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular