होम / Bhojpuri Song ‘स्मार्ट पिया’ में Saba khan ने दिखाया अपना जलवा, वीडियो हुई वायरल

Bhojpuri Song ‘स्मार्ट पिया’ में Saba khan ने दिखाया अपना जलवा, वीडियो हुई वायरल

• LAST UPDATED : April 25, 2022

इंडिया न्यूज़, नई दिल्ली :

आज के युवाओं मे भोजपुरी की गजब सिंगर अंकिता सिंह के गाने सिर चढ़कर बोल रहे है। इसी कड़ी के चलते अब अंकिता का एक और New Music Video (Smart Piya) रिलीज कर दिया गया है। इस गाने में सबा खान एक्ट्रेस अपने गजब के एक्सप्रेशंस दिखा रही हैं और साथ ही शानदार डांस मूव्स तो फैंस के दिल ही जीत रही हैं।

Saba khan ने दी गजब की परफॉर्मेंस

सबा खान का भोजपुरी गाना Smart Piya के वीडियो को वर्ल्डवाइड रिकार्ड्स भोजपुरी के ऑफिशियल यूट्यूब चैनलपर देखा जा सकता है। इस वीडियो में देखा रहा है कि एक्ट्रेस सबा अपने पिया की जमकर तारीफें कर रही हैं। गाने में सबा ने गजब की परफॉर्मस दे कर भोजपुरिया दर्शकों और अपने फैंस का दिल जीत लिया है। ब्लैक कलर के आउटफिट में सबा बेहद खूबसूरत दिख रही हैं।

वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स में लॉन्च नया भोजपुरी गाना Smart Piya के वीडियो को इनडोर में शूट किया गया है। गाने की शूटींग के दौरान सभी को बहुत आनंद आया। गाने में एक्ट्रेस खान जी मस्त अदाओं से फैंस को लुभा रही है। इस गाने के निमार्ता रत्नाकर कुमार और गीतकार यादव राज रहे है और विकास यादव ने इसको म्यूजिक दिया है और इस गाने के वीडियो डायरेक्टर गोल्डी जैसवाल हैं। गाने के कोरियोग्राफर बॉबी जैकसन है।

ये भी पढ़े : साउथ की ‘नागिन’ Namrata Gowda असल ज़िंदगी में है इतनी खूबसूरत की बिना देखे रहा नहीं जाता

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox