Tuesday, July 9, 2024
HomeबॉलीवुडSangeeta Bijlani: सलमान की अम्मी को 'मॉम' कहकर बुलाती हैं यह एक्ट्रेस,...

Sangeeta Bijlani:

संगीता बिजलानी वही एक्ट्रेस जिनके साथ सलमान खान की शादी होने वाली थी पर सलमान के एक धोखे ने संगीता बिजलानी को तोड़ दिया था और इसी के यह रिश्ता भी टूट गया था। इन दोनो की शादी के वेडिंग कार्ड भी छप चुके थे। उस दौरान ऐसी खबर सामने आई थी कि सलमान खान की अभिनेत्री सोमी अली के साथ नजदीकियां बढ़ रही थीं। जब इस बात की जानकारी संगीता को चली, तो उन्होंने सलमान के साथ अपना रिश्ता तोड़ दिया।

‘बीइंग सलमान’ बुक ने किया बड़ा खुलासा

‘बीइंग सलमान’ सलमान खान पर लिखी गई किताब में इस बात का जिक्र किया गया है कि दोनों की शादी होने वाली थी। किताब में ऐसा दावा किया गया है कि संगीता ने एक इंटरव्यू में सलमान खान के साथ अपनी शादी की बात स्वीकार भी की थी। इसके अलावा सलमान खान ने भी करण जौहर के चैट शो कॉफी विद करण में इस बात का जिक्र किया था। सलमान ने कहा था कि उनकी शादी होते होते रह गई थी।

सलमान की अम्मी को ‘मॉम’ कहती हैं एक्ट्रेस

संगीता बिजलानी भले ही सलमान के साथ घर नहीं बसा सकीं, भले ही खान परिवार की बहू बनने का उनका सपना अधूरा रह गया, पर वो एक्टर की मॉम-सलमा और हेलेन को ‘मॉम’ कहकर ही बुलाती हैं। सलमान ने जब 9 मई 2021 को मां सलमा की एक तस्वीर इंस्टाग्राम पर शेयर कर उन्हें मदर्स डे विश किया था तो उस पर संगीता बिजलानी ने हार्ट इमोजी के साथ Mom लिखा है।

संगीता बिजलानी ने की शादी और फिर हो गया तलाक

इसी शो में सलमान ने ये भी कबूल किया था कि संगीता बिजलानी ने उन्हें चीट करते हुए रंगे हाथ पकड़ लिया था। इसी ने सारा खेल बिगाड़ दिया और संगीता बिजलानी ने सलमान से रिश्ता तोड़ लिया। संगीता बिजलानी ने 1996 में फिल्म इंडस्ट्री छोड़ दी और मोहम्मद अजहरुद्दीन से शादी कर ली। लेकिन 2010 में उनका तलाक हो गया।

 

ये भी पढ़ें: डायबिटीज पेसेंट के लिए फायदेमंद हैं शहतूत की पत्तियां, जानिए कैसे करें सेवन

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular