Sunday, July 7, 2024
HomeबॉलीवुडSania Mirza Shoaib Malik: सानिया की इंस्टाग्राम पोस्ट ने मचाई तबाही, फैंस...

Sania Mirza Shoaib Malik:

Sania Mirza Shoaib Malik: कुछ दिनों से सोशल मीडिया पर भारतीय टेनिस खिलाड़ी सानिया मिर्जा और पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब मलिक की तलाक की खबरें सामने आ रही हैं। बता दे कपल के एक करीबी ने तो ये भी दावा कर दिया कि दोनों का तलाक फाइनल हो गया है। वे काफी समय से एक-दूसरे से अलग रह रहे हैं। हालांकि, इन खबरों पर सानिया और शोएब ने अभी तक चुप्पी साध रखी है। आपको बता दे इन सबके बीच सानिया ने अपनी एक फोटो शेयर की है, जिस पर फैंस तरह-तरह के कमेंट्स कर सवाल पूछ रहे हैं।

वायरल हुआ सानिया का पोस्ट

आपको बता दे सानिया मिर्जा ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी तस्वीर पोस्ट की है, जिसमें वह पार्क में वॉक करती नजर आ रही हैं। तलाक की खबरों के बीच सानिया की ये फोटो जमकर वायरल हो रही है। वहीं, दूसरी तरफ सानिया के पाकिस्तानी फैंस इंस्टा पोस्ट पर कमेंट करते हुए पूछ रहे हैं कि क्या वह सच में पति शोएब मलिक से डिवोर्स ले रही हैं।  एक फैन ने कमेंट किया, ‘आपके तलाक की खबरें सच हैं क्या?’ दूसरे ने लिखा, ‘क्या कोई तलाक की खबरों को कंफर्म करेगा’ वहीं, एक और फैन ने कमेंट किया, ‘हम नहीं चाहते कि आप दोनों अलग हों, कह दो कि ये अफवाह है’।

पाकिस्तानी फैंस का मिल रहा सपोर्ट

सानिया की इस तस्वीर पर पाकिस्तानी फैंस जमकर प्यार लुटा रहे हैं। उनका कहना है कि अगर वह शोएब मलिक से अलग हो रही हैं तो भी वे उन्हें हमेशा सपोर्ट करेंगे। सानिया के लिए उनका प्यार कभी कम नहीं होगा। इससे पहले कई पाकिस्तानी न्यूज चैनल और वेबसाइट्स ने अपनी रिपोर्ट्स में दावा किया कि शोएब का किसी दूसरी महिला के साथ अफेयर है और वह पत्नी सानिया को धोखा दे रहे हैं।

12 साल पहले कपल ने रचाई थी शादी

सानिया और शोएब की आखिरी तस्वीरें कुछ समय पहले वायरल हुई थीं, जब दोनों ने दुबई में बेटे ईशान मिर्जा का बर्थडे सेलिब्रेट किया था। इस सेलिब्रेशन की फोटोज को शोएब मलिक ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया था, जिसमें दोनों बहुत खुश नजर आ रहे थे। बता दें कि सानिया और शोएब ने 12 साल पहले शादी रचाई थी।

 

ये भी पढ़े: MCD चुनाव के लिए केजरीवाल ने जारी की 10 गारंटियां, बोले- हम पूरे करेंगे अपने वादे

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular