Tuesday, July 9, 2024
HomeबॉलीवुडSanjay Dutt On Gandhi Jayanti: गांधी जयंती पर संजय दत्त ने लोगो...
Sanjay Dutt On Gandhi Jayanti:

देशभर में आज महात्मा गांधी की 153वीं जयंती मनाई जा रही हैं। इस खास अवसर पर हर कोई उन्हें नमन कर रहा हैं। वहीं इस खास अवसर पर सोशल मीडिया पर आज गांधी जयंती काफी ट्रेंड कर रहा है। इस बीच बॉलीवुड इंडस्ट्री के दमदार कलाकार संजय दत्त ने राष्ट्रपिता महात्मा गांधी को बर्थडे विश करते हुए, एक मजेदार वीडियो शेयर किया है।

संजय दत्त ने शेयर किया ये वीडियो

संजय दत्त ने उनकी फिल्म “लगे रहो मुन्ना भाई” से एक वीडियो शेयर किया हैं जोकि पूरी तरह से गांधीगिरी पर आधारित है। संजय दत्त ने इस फिल्म का एक सीन शेयर किया है। इस सीन में आप देख सकते हैं कि संजय दत्त को जब सिक्योरिटी गार्ड एक थप्पड़ मारता है। इस पर संजू बाबा उससे ये कहते हैं कि बापू ने कहा है कि अगर कोई एक गाल पर थप्पड़ मारे तो उसके सामने दूसरा गाल भी कर दें। बापू के इस नियम पर चलते मुन्ना भाई ऐसा ही करते हैं। लेकिन गार्ड फिर से उन्हें जोरदार थप्पड़ जड़ देता है।

ऐक्टर ने वीडियो के इस सीन के जरिए दी गांधी जयंती की बधाईयां

इसके बाद उस सीन में संजय दत्त बोलते हैं कि अगर दोनों गालों पर थप्पड़ पड़ जाए तो फिर क्या करना है ये तो महात्मा गांधी ने नहीं बताया है और फिर एक जोरदार मुक्के में संजय दत्त उस सिक्योरिटी गार्ड को हवा में उछाल देते हैं। “लगे रहो मुन्ना भाई” के इस सीन से संजय दत्त ने सबको गांधी जयंती की बधाईयां दी हैं।

ये भी पढ़ें: ऑनलाइन ठगी का शिकार हुए अन्नू कपूर, आरोपी ने 4.36 लाख वसूले

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular