होम / Sapna Choudhary Says Good Bye To Social Media सपना ने पोस्ट शेयर कर जाहिर की वजह!

Sapna Choudhary Says Good Bye To Social Media सपना ने पोस्ट शेयर कर जाहिर की वजह!

• LAST UPDATED : March 9, 2022

Sapna Choudhary Says Good Bye To Social Media

Sapna Choudhary Says Good Bye To Social Media: हरियाणा की डांसिंग क्वीन और ‘बिग बॉस 11’ की कंटेस्टेंट रह चुकीं सपना चौधरी (Sapna Choudhary) अपने डांस और अंदाज के कारण सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं। अब हाल ही में सपना चौधरी से जुड़ी जानकारी सामने आई है।

बता दें कि सपना चौधरी ने सोशल मीडिया से ब्रेक लेने का फैसला किया है। सपना चौधरी ने इस बात की जानकारी इंस्टाग्राम पर स्टोरी शेयर करते हुए दी। सपना चौधरी ने बताया कि वह लगातार कुछ दिनों तक सोशल मीडिया पर मौजूद नहीं रहेंगी। ‘बिग बॉस’ कंटेस्टेंट ने पोस्ट में सोशल मीडिया को अलविदा कहने की वजह भी जाहिर की।


वहीं सपना चौधरी ने बताया कि उनकी तबीयत ठीक नहीं है, जिसके कारण वह अपडेट नहीं रहेंगी। उन्होंने इस बारे में बताते हुए लिखा, “राम राम… तबीयत ठीक न होने के कारण अपडेट नहीं रहूंगी। माफ करना जल्द मिलेंगे।” बता दें कि बीते कुछ दिनों से देसी क्वीन सपना चौधरी की तबीयत ठीक नहीं है। वह इलाज के लिए अस्पताल में भी भर्ती हुई थीं।

बता दें कि मध्य प्रदेश के सतना जिले में एक लाइव शो के दौरान अचानक सपना चौधरी की तबीयत बिगड़ गई थी। उस दौरान वह ‘दिल्ली की गर्मी’ सॉन्ग पर डांस कर रही थीं। लेकिन अचानक उन्हें पेट में दर्द उठा, जिसके बाद उन्हें अस्पताल ले जाया गया। हालांकि इलाज के बाद उन्हें डिस्चार्ज भी कर दिया गया था। ऐसे में खुद का ख्याल रखने के लिए उन्होंने सोशल मीडिया को कुछ दिनों के लिए अलविदा कह दिया है।

Sapna Choudhary Says Good Bye To Social Media

READ ALSO : SS Rajamouli Next Movie Plan एसएस राजामौली ने एक बार फिर फिल्म के लिए आलिया भट्ट और महेश बाबू के साथ योजना बनाई

READ ALSO : धक-धक गर्ल Madhuri Dixit ने शाहरुख-सलमान की बताई खूबियां, खिलाडी कुमार के लिए कही ये अनोखी बात

Connect With Us : Twitter | Facebook

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox