होम / Sapna Choudhary Video: डांस करते वक्त अचानक से बिगड़ा सपना का बैलेंस, तेजी से वायरल हो रहा वीडियो 

Sapna Choudhary Video: डांस करते वक्त अचानक से बिगड़ा सपना का बैलेंस, तेजी से वायरल हो रहा वीडियो 

• LAST UPDATED : September 10, 2022

Sapna Choudhary Video:

हरियाणा से आने वाली सपना चौधरी अपने डांस को लेकर हमेशा से ही सुर्खिया बटोरती आई हैं। सपना ने छोटे स्टेज से काम शुरू कर लोगों के दिलों में जगह बना ली हैं। इस बात में कोई दो राय नहीं दी जा सकती हैं कि सोशल मीडिया पर सपना चौधरी अपने डांस को लेकर हमेशा से ही चर्चा में रहती हैं। उनके डांस को हरियाणा, दिल्ली और पश्चिमी यूपी में काफी पसंद किया जाता है। इन दिनों सपना का एक थ्रोबैक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें वे डांस करते-करते अचानक से स्टेज पर फिसल कर गिर जाती हैं।

तेजी से वायरल हुआ थ्रोबैक वीडियो

आपको बता दें कि सपना का यह वीडियो साल 2017 का है और यह वीडियो सोशल मीडिया पर एक बार फिर से चर्चा में आ गया है। हालांकि सपना के और भी बहुत सारे वीडियो समय-समय पर वायरल होते रहते हैं, लेकिन इस वीडियो में कुछ ऐसे हुआ जिससे सपना चौधरी ऊप्स मोमेंट का शिकार हो गई हैं।

बैलेंस बिगड़ते ही गिर पड़ी सपना

वीडियो में सपना एक लाइव स्टेज पर सुपरहिट गाने पर डांस कर रही हैं। सपना के डांस को देखने के लिए भारी तादाद में लोग पहुंचे हैं। डांस करते-करते अचानक से सपना का बैलेंस बिगड़ जाता है और वे स्टेज पर ही धड़ाम से गिर जाती हैं। हालांकि सपना सूझ-बूझ से काम लेती हैं और अपने गिरने को भी एक डांस स्टेप बना लेती हैं। सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो को देखने के बाद फैन्स सपना की जमकर तारीफ कर रहे हैं।

ये भी पढ़े: शहनाज के इस गाने से भावुक हुए फैंस, सिद्धार्थ शुक्ला को किया याद

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox