Friday, July 5, 2024
HomeबॉलीवुडSara Ali Khan Troll: रैंप पर चलने को लेकर ट्रोल हो गई...

Sara Ali Khan Troll: सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान अपने हॉट एंड बोल्ड लुक को लेकर काफी चर्चा में रहती हैं, पर अब वो अपने एक वीडियो के चलते सोशल मीडिया पर ट्रोल आर्मी के निशाने पर आ गई हैं। उनकी इस वीडियो को सोशल मीडिया पर सेलिब्रिटी फोटोग्राफर ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर किया है।

रैंप वॉक पर हुई ट्रोल

शुक्रवार की शाम को दिल्ली में आयोजित हुए एक फैशन शो में सारा अली खान रैंप वॉक करती नजर आईं। सारा ने ब्लू कलर की खूबसूरत सी ड्रेस पहनी थी। उन्होंने अपने बालों को खुला छोड़ा था और मेकअप को मिनिमल रखा। सारा की ड्रेस को फाल्गुनी और शेन पीकॉक ने डिजाइन किया था। लेकिन उनके चाहने वालों के उनका ये अंदाज बिल्कुल भी पसंद नहीं आ रहा है और उनकी इसी एक्टिवी के चलते वो ट्रोल्स के निशाने पर आ गई हैं।

यूजर्स ने किया ट्रोल

सारा के वीडियो पर एक यूजर ने कमेंट किया, ‘वह कितनी नर्वस दिख रही है। पोज के आखिर में वह गहरी सांस लेती है, आप भी देख सकते हैं।‘ एक अन्य यूजर ने कमेंट किया, ‘क्या वह पहली बार रैंप वॉक कर रही हैं? ‘ एक अन्य ने कहा, ‘आत्मविश्वास की कमी है। चलने का अंदाज फनी है।‘ एक यूजर कहते हैं, ‘इतनी सीरियस क्यों है?‘ तो एक अन्य ने लिखा, ‘इतनी नर्वस, यहां तो अच्छी एक्टिंग कर लो।‘ एक ने उर्फी जावेद का जिक्र करते हुए कहा, ‘इसे उर्फी से ट्रेनिंग लेनी चाहिए। वो बिना कपड़ों के भी फुल कॉन्फिडेंस में पब्लिक के बीच चल सकती है।

 

ये भी पढ़े: मीठे और कड़वे नीम में होते है कई गुण, हेल्दी रहने के लिए ऐसे करें उपयोग

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular