Friday, July 5, 2024
HomeबॉलीवुडSara Ali Varun Dhawan: सारा अली और वरुन धवन की इस फोटों...

Sara Ali Varun Dhawan:

Sara Ali Varun Dhawan: बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन अपनी आने वाली नई फिल्म भेड़िया के प्रमोशन में बिजी हैं। जिसमें वह कृति सैनन के साथ नजर आएंगे। लेकिन, इस बीच वरुण फिल्म भेड़िया के प्रमोशन से ब्रेक लेकर इंटनेशनल फिल्म फेस्टिवल 2022 के लिए गोवा पहुंच गए हैं। जहां से वरुण धवन ने सोशल मीडिया पर सारा अली के साथ अपनी एक फोटो पोस्ट की है, जो खूब वायरल हो रही है।

बीच पर क्लिक की सेल्फी

आपको बता दे वरुण धवन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर इस तस्वीर को शेयर किया है, जिसमें वह सारा अली खान के साथ गोवा बीच पर सेल्फी लेते नजर आ रहे हैं। फोटो में सारा रेड कलर की बिकिनी में हैं, और वरुण शर्टलेस दिख रहे हैं। इस तस्वीर में दोनों सितारों की बॉन्डिंग साफ नजर आ रही है। वरुण ने इस तस्वीर को शेयर करते हुए लिखा, iffi2022. वहीं बता दे सारा ने भी इंस्टाग्राम अकाउंट पर यह फोटो पोस्ट की है और कैप्शन में लिखा- Sea You.

फिल्म फेस्टिवल में परफॉर्म करेंगे दोनों

आपको बता दे गोवा में इंटनेशनल फिल्म फेस्टिवल 2022 शुरू हो गया है, जिसमें इस साल इंडियन सिनेमा के 100 साल होने का जश्न मनाया जाएगा। बता दे इस फेस्टिवल में वरुण धवन और सारा अली खान परफॉर्म करेंगे। वहीं, कार्तिक आर्यन, मृणाल ठाकुर और अन्य कई सितारे भी अपनी परफॉर्मेंस से एंटरटेनमेंट का तड़का लगाते हुए दिखाई देंगे।

 

ये भी पढ़े: तालाब में मिलेगा श्रद्धा का सिर! तलाश में जुटी दिल्ली पुलिस

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular