होम / Shah Rukh Khan: अनुराग कश्यप ने शाहरुख खान की तारीफों के बांधे पुल, कही ये बड़ी बात

Shah Rukh Khan: अनुराग कश्यप ने शाहरुख खान की तारीफों के बांधे पुल, कही ये बड़ी बात

• LAST UPDATED : January 30, 2023

Shah Rukh Khan: हिंदी सिनेमा के मशहूर फिल्म डायरेक्टर अनुराग कश्यप ने बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान की तारीफ की है। डायरेक्टर ने फिल्म ‘पठान’ के हिट होने पर किंग खान को मजबूत रीढ़ वाला इंसान कहा है। दरअसल, अनुराग कश्यप इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘डीजे मोहब्बत’ को लेक चर्चा में हैं जिसके चलते उनके काफी इंटरव्यू हो रहे हैं।

‘पठान’ से सबका मुंह किया बंद 

अनुराग ने हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में कहा कि शाहरुख ‘हर चीज पर चुप रहे’ और अपनी नई फिल्म ‘पठान’ में अपने काम से सबका मुंह बंद कर दिया। अनुराग ने यह भी कहा कि शाहरुख ‘जो सीखते हैं वह समझते हैं।’

लोग सिनेमा की ओर वापस आ रहे

उन्होनें आगे कहा, “लोग सिनेमा की ओर वापस आ रहे हैं और स्क्रीन को देखकर डांस कर रहे हैं। लोग फिल्म के बारे में खुश और एक्साइटेड हैं। ये एक्साइटमेंट बहुत खूबसूरत है, यह उत्साह गायब था। यह यूफोरिया एक सामाजिक-राजनीतिक यूफोरिया भी है, यह एक तरह से मुंहतोड़ जवाब देने जैसा है।”

शाहरुख का काम ऑनस्क्रीन बोलता है

अनुराग ने शाहरुख खान की तारीफ करते हुए कहा, “शाहरुख सबसे मजबूत रीढ़ वाले और सबसे लचीलेपन और अखंडता वाले इंसान हैं, ये वो शख्स जो हर चीज के माध्यम से चुप रहा है और जब उसने बोला है तो सिर्फ अपने काम के साथ ऑनस्क्रीन बात की है। यह सुंदर है उनका काम स्क्रीन पर जोर से बोलता हैं। मैं समझता हूं कि वह क्या सिखाता है, ‘बोलो अपने काम से बात करो और फालतू चीजों से बात मत करो ‘वह जो है वो आप देख सकते हैं।”

ये भी पढ़ें: आम जनता के लिए कल से खुल रहा ‘अमृत उद्यान’, जानें इससे जुड़ी पूरी डिटेल

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox