होम / Shah Rukh Khan Birthday: जन्मदिन पर शाहरुख खान ने अपने फैंस के लिए लिखा खास मैसेज

Shah Rukh Khan Birthday: जन्मदिन पर शाहरुख खान ने अपने फैंस के लिए लिखा खास मैसेज

• LAST UPDATED : November 2, 2022
Shah Rukh Khan Birthday: 

Shah Rukh Khan Birthday: बॉलीवुड के किंग जिन्हें दुनिया किंग खान के नाम से जानती है वह आज अपना 57वां जन्मदिन मना रहे हैं। किंग के बर्थडे पर हर तरफ सिर्फ एक ही नाम सुनाई दे रहा हैं और वो है शाहरुख खान। आपको बता दें कि हर साल शाहरुख के फैंन इस दिन को एक त्योहार की तरह मनाते हैं और इस बार भी कुछ ऐसा ही नजारा देखने को मिला। इस बीच शाहरुख ने भी अपने फैंस के लिए प्यार जाहिर किया है।

शाहरुख की झलक के लिए तरस जाते हैं फैंस 

आपको बता दें कि शाहरुख के चाहने वाले 1 नवंबर की रात से ही उनकी झलक पाने के लिए उनके बंगले ‘मन्नत’ के बाहर जमा होने लगते हैं। वहीं शाहरुख भी बालकनी में आकर अपने चाहने वालों के प्यार को कबूल करते हैं और इस साल भी कुछ यही हुआ हैं। इसके साथ ही शाहरुख ने सोशल मीडिया पर फैंस के नाम एक प्यारा सा मैसेज लिखा है।

शाहरुख ने अपने फैंस को कहा शुक्रिया

आज शाम को भी शाहरुख दूसरी बार अपनी बालकनी में नजर आए इस दौरान उन्होंने अपने फैंस के साथ सेल्फी ली। जिसे उन्होंने सोशल मीडिया पर शेयर किया है, तस्वीर को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, “समुद्र के सामने रहना कितना प्यारा है। प्यार का समुद्र जो आज मेरे जन्मदिन पर मेरे चारों ओर फैला हुआ है। शुक्रिया, मुझे इतना खास महसूस कराने के लिए आभारी और खुश हूं।”

ये भी पढ़ें: DU में आज से शुरू हुआ नया सेशन, छात्रों में दिखा उत्साह

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox