Tuesday, July 9, 2024
HomeबॉलीवुडShah Rukh Khan Pathaan Trailer: कब रिलीज होगा 'पठान' का ट्रेलर, शाहरुख...

Shah Rukh Khan Pathaan Trailer:

Shah Rukh Khan Pathaan Trailer: बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म पठान को लेकर खूब सुर्खियां में हैं इस बीच ‘किंग खान’ ने अपनी विवादित फिल्म के प्रमोशन के लिए नया तरीका खोज निकाला है शाहरुख खान ने सोशल मीडिया के जरिए फैंस से सीधे जुड़ और उनके सवालों के जवाब दिए रविवार को ट्विटर पर एक्टर ने आस्क मी एनिथिंग सेशन होस्ट किया जिसमें ‘पठान के ट्रेलर रिलीज होने की भी जानकारी दी।

जानिए कब रिलीज होगा ट्रेलर 

ट्विटर पर शाहरुख के फैंस उनसे मजेदार सवाल पूछ रहे थे इसके बदले में एक्टर ने काफी फनी रिप्लाई देकर फैंस का दिल खुश कर दिया एक यूजर ने शाहरुख से पूछा कि चॉपर उड़ाना कब सीखा है आपने?’ इसके जवाब में उन्होंने कहा, ‘साइकिल चलाने के साथ-साथ’ दूसरी और एक फैन ने पूछा कि ‘आप पठान का ट्रेलर रिलीज क्यों नहीं कर रहे हो? इसके जवाब में शाहरुख खान ने लिखा, ‘हा हा मेरी मर्जी।

कब रिलीज होगी पठान 

शाहरुख खान की ‘पठान’ 25 जनवरी, 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है फिल्म में शाहरुख के अलावा जॉन अब्राहम और दीपिका पादुकोण भी अहम रोल में हैं इसके अलावा शाहरुख खान के पास ‘डंकी’ फिल्म है, जिसमें उनकी जोड़ी तापसी पन्नू के साथ दिखाई देगी इस फिल्म का निर्देशन राजकुमार हिरानी कर रहे हैं।

 

ये भी पढ़े: खरीदना चाहते है कार तो जानिए किस महीने में है फायदे का सौदा

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular