Saturday, July 6, 2024
HomeबॉलीवुडBollywood Update: डंकी के सेट से शाहरुख खान का डैशिंग लुक हुआ...

Bollywood Update:

शाहरुख खान इन दिनों लंदन में अपनी आने वाली फिल्म ‘डंकी’ की शूटिंग कर रहे हैं। सेट से लीक हुई फोटो में शाहरुख का डैशिंग लुक देखने को मिल रहा है।

शाहरुख खान फिल्म ‘डंकी’ (Dunki)  के सेट पर पहुंच गए हैं। इस फिल्म की शूटिंग लंदन में चल रही है। वहीं फिल्म की शूटिंग के बीच शाहरुख की एक फोटो लीक हो गई है। इस तस्वीर में उनका डैशिंग लुक नजर आ रहा है। शाहरुख चेक शर्ट और डेनिम पैंट में अलग अवतार देखने को मिल रहे हैं।

4 साल बाद फिल्मी पर्दे पर कमबैक

लीक हुई फोटो में शाहरुख खान लंदन में एक नदी के किनारे शूटिंग करते नजर आ रहे हैं। इस फोटो में किंग खान अपने डिंपल वाली स्माइल के साथ नजर आ रहे है। फैंस उनकी ये फोटो को देखने के बाद फिल्म के लिए काफी एक्साइटेड हो गए हैं। शाहरुख खान 4 साल बाद फिल्मी पर्दे पर दूबारा नजर आएंगे। उनकी तमाम फिल्में लगातार रिलीज होने के लिए तैयार हैं। हाल ही में फिल्म ‘पठान’ और ‘जवान’ से उनका नया अवतार सामने आया था जिस पर उनके फैंस का शानदार रिस्पॉन्स देखने को मिला है।

बाकी की शूटिंग पंजाब में होगी

22 दिसंबर 2023 को होगी रिलीज

‘दिल वाले दुल्हनियां ले जाएंगे’, ‘वीरा जारा’ जैसी उनकी फिल्मों की शूटिंग पंजाब में हुई थी। ‘डंकी’ फिल्म का निर्देशन राजकुमार हिरानी कर रहे हैं। ये पहली बार है कि शाहरुख और हिरानी एक साथ किसी प्रोजेक्ट में काम करने जा रहे हैं। किंग खान के साथ तापसी पन्नू लीड रोल करते हुए दिखेंगी। ये एक इमिग्रेशन ड्रामा फिल्म है जो 22 दिसंबर 2023 को रिलीज होने जा रही है।
SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular