Sunday, July 7, 2024
HomeबॉलीवुडShahid Kapoor & Mira Rajput: वाइफ के बर्थडे पर शाहिद कपूर ने...

Shahid Kapoor & Mira Rajput:

आप लोग ये तो बखूबी से जानतें होंगे कि बॉलीवुड इन्डस्ट्री के अभिनेता शाहिद कपूर और उनकी पत्नी मीरा राजपूत एक दूसरे से बहुत प्यार करते हैं और दोनों एक-दूसरे के प्रति गहरा लगाव रखते है। अक्सर ही दोनों सोशल मीडिया के जरिए एक दूसरे के लिए अपनी फीलिंग्स बयां करते रहते हैं। हाल ही मीरा राजपूत ने इंस्टाग्राम के जरिए शाहिद के प्रति अपना प्यार जाहिर किया हैं। बर्थडे सेलिब्रेश के बाद मीरा ने शाहिद को अपनी जिंदगी का प्यार बताया हैं।

शाहिद की बर्थडे प्लानिंग से खुश हुई मीरा

दरअसल, बीती 7 सितम्बर को मीरा राजपूत का बर्थडे था। ऐसे में बर्थडे सेलिब्रेश के लिए शाहिद ने मीरा के लिए हर वो चीज प्लान की जो उन्हें खुशी देती है। इसके साथ ही रात में एक पार्टी का आयोजन भी किया था। बर्थडे सेलिब्रेश के बाद मीरा ने शाहिद के लिए अपनी फीलिंग्स को बयां किया जो उन्होनें अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर कर करके बताया है।

मीरा ने लिखा- ‘शाहिद मेरी जिंदगी का प्यार है’

मीरा ने फोटो शेयर करते हुए लिखा, ’मैंने अपनी जिंदगी में ऐसा पहले कभी महसूस नहीं किया। शाहिद मेरी जिंदगी का प्यार है। मुझे इतनी खुबसूरत यादें देने के लिए शुक्रिया। यह याद रखने लायक रात थी। मैं सबसे लकी गर्ल हूं। आप मेरे लिए बहुत मायने रखते हैं और आप जानते हैं कि आप क्या हैं। आप सभी की विशेज के लिए थैंक यूं, मैं काफी खुश हूं।’

ये भी पढ़े: फैंस के दिलो पर राज करने वाले यो यो हनी सिंह का टूटा दिल, पत्नी शालिनी ने दिया तलाक

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular