होम / Shahnawaz Pradhan : मशहूर टीवी कलाकार शाहनवाज प्रधान का हार्ट अटैक से हुआ निधन

Shahnawaz Pradhan : मशहूर टीवी कलाकार शाहनवाज प्रधान का हार्ट अटैक से हुआ निधन

• LAST UPDATED : February 18, 2023

Shahnawaz Pradhan : इंटरटेनमेंट जगत से एक बेहद ही दुखद खबर सामने निकल आ रही है। टीवी की दुनिया से एक और दिग्गज कलाकार ने इस दुनिया को अलविदा कह दिया है। खबर ऐसी है कि ‘द फैमिली मैन, ‘खुदा हाफिज’ और मिर्जापुर में अपनी अभिनय का लोहा मनवाने वाले एक्टर शाहनवाज प्रधान का 56 की उम्र में हार्ट अटैक की वजह से निधन हो गया है। रिपोर्ट के मुताबिक, शाहनवाज एक अवॉर्ड फंक्शन में शामिल हुए थे और इसी दरम्यान उनके सीने में तेज दर्द उठा। उन्हें तुरंत अस्पताल ले जाया गया। वावजूद उसके हर कोशिश बेकार गयी और अभिनेता को बचाया नहीं जा सका।

परिजनों के मुताबिक, शाहनवाज प्रधान का अंतिम संस्कार 18 फरवरी यानी आज ही किया जाएगा। दिग्गज कलाकार के निधन की खबर सामने आने के बाद टीवी इंडस्ट्री में शौक की लहर दौड़ गई है। अभिनेता के निधन पर सोशल मीडिया पर स्टार्स / साथ काम कर चुके साथी और प्रशंसक उन्हें श्रद्धांजलि दे रहें हैं।

अवॉर्ड फंक्शन के दौरान सीने में उठा दर्द

बता दें, शाहनवाज प्रधान एक अवॉर्ड कार्यक्रम में शामिल होने पहुंचे थे। यहां उनके सीने में जोर से दर्द हुआ और वो बेहोश हो गए। आनन -फानन में उन्हें तुरंत मुंबई के अंधेरी स्थित ‘कोकिलाबेन धीरूभाई अंबानी’ में भर्ती कराया गया। अस्पताल में इलाज के दौरान ही उनकी मौत हो गई। बता दें, शाहनवाज प्रधान के निधन की जानकारी अभिनेता यशपाल शर्मा ने भावुक पोस्ट शेयर कर दी है और साथ ही उन्होने बताया कि उनकी मौत कैसे हुई।

‘मिर्जापुर 3’ में आखिरी बार अभिनय करते नजर आएंगे

बात की जाए शाहनवाज प्रधान के करियर की तो उन्होने कईं टीवी शोज और फिल्मों में अभिनय से लाखों -करोड़ों लोगों को दीवाना बनाया है। मालूम हो, बीते कुछ वक्त में शाहनवाज ओटीटी वर्ल्ड में अच्छा काम कर रहे थे। अमेजन प्राइम की वेब सीरीज ‘मिर्जापुर’ में भी उनकी एक्टिंग को काफी पसंद किया गया था। शाहनवाज ने ‘मिर्जापुर’ में स्वीटी (श्रिया पिलगांवकर) और गोलू (श्वेता) के पिता का रोल प्ले किया था। रिपोर्ट के मुताबिक, शाहनवाज ने कुछ दिनों पहले ही ‘मिर्जापुर 3’ की शूटिंग पूरी की थी। शाहनवाज आखिरी बार ‘मिर्जापुर 3’ में अभिनय करते नजर आएंगे।

also read : http://Swara Bhasker : स्वरा भास्कर सपा नेता फहद अहमद से की शादी

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox