होम / Shaktiman: राजू श्रीवास्तव ने शक्तिमान में भी दिखाया अपना जलवा, इस किरदार पर किया था काम

Shaktiman: राजू श्रीवास्तव ने शक्तिमान में भी दिखाया अपना जलवा, इस किरदार पर किया था काम

• LAST UPDATED : August 18, 2022

Shaktiman: पिछले कई दिनों से मशहूर कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव अपनी खराब तबीयत के कारण अस्पताल में भर्ती हैं और अब डॉक्टर्स ने उन्हें ब्रेन डेड घोषित किया है। फैंस उनकी सलामती की दुआएं कर रहे हैं। बता दें कि राजू अपने खास अंदाज के लिए जाने जाते हैं। स्टेज पर धासूं कॉमेडी करने में माहिर राजू श्रीवास्तव फिल्मों और टीवी शो में भी अपनी प्रतिभा का लोहा मनवा चुके हैं। दिलचस्प बात तो यह है कि वह अभिनेता मुकेश खन्ना के सुपरहीरो शो ‘शक्तिमान’ में भी नजर आ चुके हैं।

वर्ष 1988 में राजू ने की फिल्मी सफर की शुरुआत 

आपको बता दें कि राजू श्रीवास्तव ने अपने फिल्मी सफर की शुरुआत वर्ष 1988 में आई अनिल कपूर और माधुरी दीक्षित की फिल्म ‘तेजाब’ से की थी। इसके बाद उन्होंने सलमान खान की फिल्म ‘मैंने प्यार किया’, शाहरुख खान की फिल्म ‘बाजीगर’ में काम किया। राजू ‘आमदनी अठन्नी खर्चा रुपैया’, ‘मैं प्रेम की दीवानी हूं’ जैसी फिल्मों में भी अपनी एक्टिंग की छाप छोड़ चुके हैं।

शक्तिमान में श्रीवास्तव ने निभाया ये किरदार

राजू श्रीवास्तव भले ही ‘गजोधर बाबू’ बनकर घर-घर में मशहूर हुए थे, लेकिन वह छोटे परदे के धुरंधर सिंह भी रह चुके हैं। राजू श्रीवास्तव ने टीवी पर अपने करियर की शुरुआत 1994 में सीरियल ‘देख भाई देख’ से की थी। लेकिन इसके बाद उन्होंने साल 1998 में दूरदर्शन के सुपरहिट धारावाहिक ‘शक्तिमान’ में काम किया था’। इस शो में उन्होंने रिपोर्टर धुरंधर सिंह का किरदार निभाया था। हालांकि इस शो में उनका किरदार बहुत ज्यादा नहीं था, लेकिन उनकी डायलॉग डिलीवरी और अंदाज बहुत ही शानदार था।

राजू श्रीवास्तव के ठीक होने की कामना कर रहे फैंस

पिछले कई दिनों से दिल्ली के एम्स अस्पताल में भर्ती राजू श्रीवास्तव की हालत इस वक्त काफी गंभीर हैं। डॉक्टर्स भी उनकी हेल्थ पर कड़ी नजर बनाए हुए हैं। राजू श्रीवास्तव को पिछले 9 दिनों से होश नहीं आया है और उनके करीबी दोस्त और कॉमेडियन सुनील पाल का भी ये कहना है कि अब राजू श्रीवास्तव पर कोई भी दवाई असर नहीं कर रही है और अब बस दुआएं ही उन्हें ठीक कर सकती है।

 

ये भी पढ़े: अडानी टोटल गैस की तरफ से लोगों को राहत, घटाए पीएनजी और सीएनजी के दाम

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox