Sunday, July 7, 2024
HomeबॉलीवुडSharks on Kapil Show: एक बार फिर कपिल के शो में आ...

मनोरंजन (Sharks on Kapil Show: Like the first season of Shark Tank India, this time also on Kapil’s show Shark is coming back) : प्रोमो में कपिल के शो में गुड़िया का किरदार निभा रहे कीकू शारदा को शार्क के साथ मजाक करते देखा जा सकता है जिसपर शार्क अनुपम अपनी सीट से हंसते हंसते उठ खड़े हुए।

कॉमेडी किंग के नाम से मशहूर कॉमेडियन-एक्टर कपिल शर्मा के शो ‘द कपिल शर्मा शो’ पर एक बार फिर से शार्क टैंक इंडिया के दूसरे सीजन के शार्कस् सेट पर आने वाले हैं। सोनी पिक्चर्स ने ट्वीट कर इस बात की पुष्टी की है। सोनी टीवी पर शार्क टैंक इंडिया का दूसरा सीजन शुरू हुए एक महीने बीत चुके हैं। कपिल का ‘द कपिल शर्मा शो’ अब एक ऐसा ब्रांड बन चुका है कि इस शो पर हर चीज की प्रोमोशन होती है और अगर इस शो पर प्रमोशन ना हो तो वह फिल्म या सीरियल या वेब सीरीज की डिमांड नहीं बढ़ती।

शो पर कब आएंगें शार्क

शार्क टैंक इंडिया के पहले सीजन की तरह इस बार भी कपिल के शो शार्क वापिस आ रहे है। इस बार सिर्फ अश्निर ग्रोवर की जगह कार देखो के सीईओ शार्क अमित जैन शो पर आ रहे हैं बाकि सभी शार्क पहेल सीजन वाले ही हैं। दूसरे सीजन में पीयूष बंसल, वीनिता सिंह, अनुपम मित्तल, नमिता थापर, अमित जैन और अमन गुप्ता शार्क हैं। कपिल के शो में ये शार्क आगमी शनिवार और रविवार को आ रहे हैं। सोनी ने अपने ट्वीटर हैंडल से ट्वीट करते हुए लिखा “#TheKapilSharmaShow में शार्क और कॉमेडी किंग के बीच साल के सबसे बड़े क्रॉसओवर के लिए तैयार हो जाइए, इस शनि-रवि को #SonyLIV पर”

हंसी से उछल पड़े अनुपम

प्रोमो में कपिल के शो में गुड़िया का किरदार निभा रहे कीकू शारदा ने शार्क से पूछा “एक बात आप लोगों से पूछना था, ये जो आप फंडिंग वंडिंग करते हैं, तो कभी-कभी ऐसा पानी पूरी खाकर जब पेट खराब होता है, तो आपको एसिडिटी होता है या लिक्विडिटी होता है।?” अनुपम इस मजाक से इतने प्रभावित हुए कि अपनी सीट से उठ खड़े हुए और तालियां बजाने लगे।

ये भी पढ़ें:- Shark Tank India Season 2: दूसरे सीजन की पहली ऑल 5 शार्क डील, 100 करोड़ का मिला वैल्यूएशन 

 

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular