Tuesday, July 9, 2024
HomeबॉलीवुडShehnaaz Gill-Guru Randhawa: गुरु रंधावा के साथ कोजी हुई शहनाज गिल, वीडियो...
Shehnaaz Gill-Guru Randhawa:

Shehnaaz Gill-Guru Randhawa: पंजाब की कैटरीना यानी शहनाज गिल इन दिनों मशहूर पंजाबी सिंगर गुरु रंधावा के साथ सुर्खियां बटोर रही है। दोनों आए दिन किसी न किसी कारण चर्चा का विषय बने रहते हैं। बता दें कि हाल ही में शहनाज ने गुरु के साथ एक सॉन्ग ‘मून राइस’ रिलीज़ किया है। ऐसे में इसी गाने को लेकर रंधावा ने शहनाज के साथ एक वीडियो शेयर किया है, जिसे देखकर फैंस इनकी डेटिंग के बारे में बाते करने लगें हैं।

गुरु ने शेयर किया लेटेस्ट वीडियो

दरअसल, सोमवार (16 जनवरी) को रंधावा ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर एक लेटेस्ट वीडियो शेयर किया है। जिसमें शहनाज और रंधावा एक रूम के विंडों पर बैठे हुए हैं। इस दौरान ये दोनों सन सेट का मजा भी उठा रहे हैं। वहीं इस वीडियो के कैप्शन और बैकग्राउंड में गुरु के लेटेस्ट सॉन्ग मून राइस को आसानी पढ़ा और सुना जा सकता है। ऐसे में फैंस ने इस वीडियो को देखकर दोनो से कई तरह के सवाल पूछना शुरू कर दिए हैं।

वीडियो देखने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें- https://www.instagram.com/reel/CneegpKIFxZ/?utm_source=ig_embed&ig_rid=899fb354-0e1d-42a5-87fe-f2142fcf6e71

फैंस ने दिए ऐसे रिएक्शन

शहनाज और रंधावा के इस कोजी वीडियो को देख फैंस ने दोनों की डेटिंग के बारे में बात करना शुरू कर दी है। रंधावा के इस पोस्ट पर एक यूजर ने कमेंट कर लिखा है कि- ‘आप दोनों की कैमिस्ट्री काफी गजब और प्यारी है।’

वहीं दूसरे यूजर ने शहनाज को कमेंट बाक्स में टैग कर लिखा- ‘गुरु से शादी कर लो आप।’

तो वहीं एक अन्य यूजर का मानना है कि- ‘दोनों की जोड़ी काफी अच्छी है।’ तो कुछ इस तरह से लोग गुरु और शहनाज को लेकर अपनी राय दे रहे हैं।

ये भी पढ़े: भारत ने 2022 में खरीदा 31.25 टन सोना, सबसे ज्यादा सोना खरीदने वालों की लिस्ट में चौथे पायदान पर रहा देश

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular