Tuesday, July 9, 2024
HomeबॉलीवुडShehnaaz Gill Mobile Wallpaper: सिद्धार्थ को इस तरह संभालकर रखती हैं शहनाज...

Shehnaaz Gill Mobile Wallpaper:

Shehnaaz Gill Mobile Wallpaper: एक्ट्रेस शहनाज गिल एक बार फिर से चर्चा में आ गई हैं। आपको बता दे शहनाज अपने म्यूजिक वीडियो ‘घणी सयानी’ को लेकर सुर्खियो में थीं। दरअसल अब उनके फैंस एक्ट्रेस के एक खास अंदाज पर फिदा हो गए हैं। जिसके बाद ट्विटर पर यूजर्स शहनाज और दिवंगत एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला की जोड़ी को लेकर खूब ट्वीट्स कर रहे हैं।

बिग बॉस में बनीं ये सिडनाज की जोड़ी

आपको बता दे बिग बॉस सीजन 13 में इन दोनों की केमिस्ट्री काफी पसंद की गई थी। इस शो के बाद फैंस ने इस कपल को सिडनाज का नाम दिया था। बता दे आपको सिद्धार्थ के निधन के बाद फैंस का दिल टूट गया था। इसके बाद शहनाज भी अब करियर और जिंदगी में काफी आगे बढ़ गई हैं, लेकिन हाल में एक्ट्रेस ने एक बार फिर फैंस को ‘सिडनाज’ की याद दिला दी है। सोशल मीडिया पर शहनाज का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें एक्ट्रेस के मोबाइल वॉलपेपर पर फैंस की नजरें टिक गई हैं।

सोशल मीडिया पर वीडियो हो रहा वायरल

आपको बता दे हाल ही में पंजाबी एक्ट्रेस ने अपना जन्मदिन मनाया था और जिसकी फोटोज सोशल मीडिया पर शेयर की थीं। आपको बता दे उन फोटोज में शहनाज के मोबाइल स्क्रीन पर सिद्धार्थ शुक्ला की तस्वीर लगी नजर आ रही है।ये देखकर सिडनाज के फैंस खुशी से झूम उठे कि शहनाज ने आज भी सिद्धार्थ को अपने दिल में जगह दी हुई है।

 

ये भी पढ़े: रात में बार-बार खुलती हैं नींद तो हो जाएं सावधान! इस बीमारी का है संकेत

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular