Tuesday, July 9, 2024
HomeबॉलीवुडShehnaaz Gill Video: शहनाज ने खुद के लिए की तारीफ, तेजी से...

Shehnaaz Gill Video:

पंजाब से आई शहनाज गिल ने जब से ग्लैमर की दुनिया में अपने कदम रखें है, तब से ही वह लोगो के दिलों में राज करताी आ रही हैं। यूं तो शहनाज कई सालों से ग्लैमर इंडस्ट्री से जुड़ी हुई हैं, लेकिन बिग बॉस में आने के बाद उन्होंने काफी लाइमलाइट बटोरी थी। वह जहां भी जाती हैं, लोगो की निगाहें उन पर टिक जाती हैं। आपको बता दें कि शहनाज जल्द ही बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही हैं। इस बीच वह अपने फोटोशूट से भी सुर्खिया बटोर रही है।

शहनाज ने खुद को कहा ‘Pretty Baby’

हाल ही में शहनाज ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है, जो उनके लेटेस्ट फोटोशूट का है। शहनाज ने वीडियो में एक जगह ग्रीन-व्हाइट कलर की ऑफ शोल्डर ड्रेस पहनी हुई है, जिसमें वह काफी खूबसूरत लग रही है। वहीं दूसरी जगह उन्होनें ग्रे कलर की ड्रेस में देखा गया, जिस पर ब्लू मिरर की डिटेलिंग थी। दोनों ही ड्रेस में शहनाज ग्लैमरस लग रही थीं। वीडियो को शेयर करते हुए शहनाज गिल ने खुद को ‘Pretty Baby’ कहा है।

शहनाज की बॉलीवुड में एंट्री

आपको बता दें कि शहनाज सबसे पहले ‘बिग बॉस 13’ में नजर आई थीं और अपने अनोखे अंदाज की वजह से वह सबसे ज्यादा चर्चित कंटेस्टेंट बन गई थीं। शो के बाद शहनाज ने गायक दलजीत दोसांझ के साथ फिल्म ‘हौसला रख’ में काम किया। लेकिन अब जल्द ही शहनाज बॉलीवुड में एंट्री मारने वाली हैं। आपको बता दें कि एक्ट्रेस सलमान खान की फिल्म ‘कभी ईद कभी दिवाली’ से डेब्यू करने वाली हैं। लेकिन अब इस फिल्म का नाम ‘भाईजान’ कर दिया गया है।

ये भी पढ़े: स्टंट के चलते मुश्किल में आई रुबीना, अस्पताल में होना पड़ा भर्ती

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular