होम / Sherlyn Chopra on Rakhi: राखी सावंत पर भड़की शर्लिन चोपड़ा, कहा- भाड़े पर पति या बॉयफ्रेंड रखती है

Sherlyn Chopra on Rakhi: राखी सावंत पर भड़की शर्लिन चोपड़ा, कहा- भाड़े पर पति या बॉयफ्रेंड रखती है

• LAST UPDATED : November 4, 2022

Sherlyn Chopra on Rakhi:

Sherlyn Chopra on Rakhi: बॉलीवुड क्वीन राखी सावंत और एक्ट्रेस शर्लिन चोपड़ा के बीच का विवाद बढ़ता ही जा रहा है।। दोनों इन दिनों सोशल मीडिया पर जमकर तू-तू में-में पर उतारूं है। हाल ही में राखी ने शर्लिन को कहा था कि, ‘शर्लिन ड्रामा कर रही हैं। वो एक पोर्न स्टार..अभी तक मैं चुप थी लेकिन अब करार जवाब मिलेगा’ जिसके बाद अब राखी के इस वार पर शर्लिन ने भी पलटवार कर कहा कि, राखी सावंत क्या करती हैं उनका काम हर साल भाड़े पर नया पति या बॉयफ्रेंड रखना है।

हर साल नया पति रखती है राखी

आपको बता दे एक इंटरव्यू में शर्लिन ने बेबाकी से अपनी बात रखी और कहा कि, राखी सावंत क्या करती है। वो लग्जरी होटल में जाकर प्राइवेट इंवेट करती हैं और करवाती भी है। इसके अलावा वो सब्सक्रिप्शन बॉयफ्रेंड और हसबैंड बनाती हैं। इसके साथ ही वो एक साल में इन भाड़े के पति और बॉयफ्रेंड को चूस-चूसकर कंगाल कर देती हैं कि वो उसे छोड़कर भाग जाती है। यही है उसकी असलियत।

राखी ने उड़ाया था शर्लिन का मजाक

आपको बता दे इन दोनों के बीच ये विवाद #MeToo मामले में आरोपी साजिद खान को लेकर शुरू हुआ। आपको बता दे राखी ने पैपराजी से बात करते हुए एक्ट्रेस का काफी मजाक उड़ाया था। जिसमें उन्होंने कहा था कि, कोई केस नहीं लेगा क्योंकि साजिद कसूरवार नहीं है। तुम मेकअप 4 किलो का लगाकर, साड़ी पहन कर, मीडिया के सामने दूसरों पर आरोप लगा रही हो..शर्म नहीं आती है तुम्हें? चुल्लू भर पानी में डूब क्यों नहीं जातीं तुम?’

वहीं शर्लिन ने इस पर जवाब देते हुए कहा था कि, ‘अगर हिम्मत है तो मेरे सामने खड़ी होकर दिखाओ। राखी सावंत क्या है वो अपने गंजेपन को छिपाने के लिए हेयर एक्सटेंशन लगाती हैं।’ बता दें कि शर्लिन चोपड़ा साजिद खान के बिग बॉस में जाने को लेकर नाराज हैं।

 

ये भी पढ़े: कैंसर हॉस्पिटल में युवती के साथ हैवानियत, मोरबी नगरपालिका के चीफ सस्पेंड

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox