Friday, July 5, 2024
Homeबॉलीवुडश्रद्धा कपूर ने गाड़ियों के कलेक्शन में शामिल की ये महंगी कार,...

India News (इंडिया न्यूज़), New Car: अभिनेत्री श्रद्धा कपूर ने लेम्बोर्गिनी ह्यूराकन टेक्निका खरीदी है। नई कार के साथ उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। भारत में इसकी कीमत 4.04 करोड़ रुपये है। श्रद्धा कपूर के दोस्त ने कार के लिए “अविश्वसनीय रूप से प्रतिभाशाली” अभिनेता को बधाई देते हुए एक दिल छू लेने वाला नोट पोस्ट किया।

आने वाली फिल्म ‘आशिकी 2’ 

कपूर ने हाल ही में एक नवरात्रि उत्सव में भाग लिया और उत्साहपूर्वक अपनी फिल्म ‘आशिकी 2’ के एक गीत की प्रस्तुति दी। अभिनेत्री को नई लेम्बोर्गिनी के सामने पोज देते हुए देखा गया है, जहां उन्होंने सफेद और हल्के गुलाबी रंग का सूट पहना हुआ है। “आज का दिन मेरे लिए वास्तव में एक विशेष क्षण है! जैसा कि हम अविश्वसनीय रूप से प्रतिभाशाली श्रद्धा कपूर को ह्यूराकन टेक्निका देने की तैयारी कर रहे हैं, मैं वर्षों से इस कंपनी के निर्माण की अपनी यात्रा को याद करते हुए भावनाओं से भर जाने के अलावा कुछ नहीं कर सकता।

श्रद्धा कपूर के दोस्त ने अभिनेता को बधाई देते हुए इंस्टाग्राम पर लिखा

“एक सुपरकार कभी भी सिर्फ एक कार नहीं होती – यह बाधाओं को तोड़ने और निडरता से अपने सपनों को पूरा करने का प्रतीक है। और इसकी चाबियां ऐसी उच्च उपलब्धि हासिल करने वाली महिला को सौंपना मुझे कई स्तरों पर गौरवान्वित महसूस कराता है।

also read ; राहुल गांधी ने लिया सत्यपाल मलिक का ऐसा इंटरव्यू, आते ही वायरल हो गया

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular