होम / Shreya Ghoshal: एक कंसर्ट ने छीनी श्रेया घोषाल की आवाज, इंस्टा स्टोरी पर बयां किया दर्द

Shreya Ghoshal: एक कंसर्ट ने छीनी श्रेया घोषाल की आवाज, इंस्टा स्टोरी पर बयां किया दर्द

• LAST UPDATED : November 21, 2022

Shreya Ghoshal: मशहूर सिंगर श्रेया घोषाल ने हाल ही में एक चौंका देने वाला खुलासा किया है। कई घंटे पहले लिखी इंस्टा पोस्ट में श्रेया घोषाल ने कुछ ऐसा लिखा कि उनके फैंस परेशान हो गए हैं। उन्होंने जानकारी दी कि कॉन्सर्ट के बाद उनकी आवाज पूरी तरह से चली गई थी।

ये है पूरा मामला-

श्रेया घोषाल ने इंस्टा स्टोरी पर एक पोस्ट करते हुए बताया कि उनकी आवाज चली गई थी। लेकिन डॉक्टर की मदद करने से वो अब ठीक है। इलाज पूरा होने के बाद श्रेया घोषाल ने एक और कॉन्सर्ट को अटेंड किया। इंस्टा पोस्ट में श्रेया ने लिखा कि- “आज मैं बहुत इमोशनल हूं। मैं अपने बैंड,  फैम, और अपनी A टीम से बहुत प्यार करती हूं। उन्होंने मुझे मेरे बेस्ट और बुरे फेज में सपोर्ट किया है। चाहे कुछ भी हो जाए मुझे शाइन करने में मदद की है।“

डॉक्टर की बेस्ट केयर की बदौलत हुई आवाज ठीक

श्रेया ने आगे लिखा, “पिछली रात को ऑरलैंडो में नाइट कंसर्ट के बाद मैंने अपनी आवाज पूरी खो दी थी। मेरे शुभचिंतकों की दुआओं और डॉक्टर समीर भार्गव की बेस्ट केयर की वजह से मैं अपनी आवाज को वापस ला सकी। इसके बाद मैं न्यूयॉर्क एरिना में 3 घंटे के पैक्ड कंसर्ट में गा सकी। थैंक्यू न्यूयॉर्क मुझे इतना प्यार देने के लिए।“ श्रेया घोषाल ने जानकारी दी कि उनका यूएस टूर खत्म हो गया है। सिंगर ने कहा, शो मस्ट गो ऑन।

ये भी पढ़ें: भाजपा का AAP के खिलाफ एक और स्टिंग बम, 80 लाख में टिकट बेचने का दावा

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox