होम / Shridevi Birth Anniversary: मां को याद कर बेटी जानवी कपूर ने शेयर किया आंखे नम करने वाला पोस्ट

Shridevi Birth Anniversary: मां को याद कर बेटी जानवी कपूर ने शेयर किया आंखे नम करने वाला पोस्ट

• LAST UPDATED : August 13, 2022

Shridevi Birth Anniversary

हिंदी सिनेमा की हवा हवाई गर्ल यानी की श्रीदेवी भले ही आज हमारे साथ नहीं हो लेकिन उनकी यादगार फिल्में हमें हमेशा उनकी याद दिलाती रही है। आज श्रीदेवी का जन्मदिन है, उनकी बर्थ एनिवर्सरी पर उनके फैंस ने याद किया है। फैंस के साथ ही उनकी बेटी जानवी कपूर ने भी उनके लिए एक इमोशनल पोस्ट भी शेयर किया है।

पहली फीमेल सुपरसर्ट्स एक्ट्रेस

आपको बता दें श्रीदेवी को भारत की पहली फीमेल सुपरसर्ट्स एक्ट्रेस में गिना जाता है। भले ही वो आज हमारे बीच नहीं हैं लेकिन उनकी सुपरहिट फिल्मों के जरिए वो हमेशा हमारे साथ रहेंगी और उनके फैंस उनको ऐसे ही उन्हें याद करते रहेंगे।

जानवी ने शेयर की तस्वीर

उनकी बर्थ एनिवर्सरी पर उनकी बेटी जानवी कपूर ने सोशल मीडिया पर एक फोटो शेयर किया है जिसमे श्रीदेवी अपनी नन्ही सी बेटी जानवी को गले लगा रहीं हैं। जानवी फोटो शेयर करते हुए लिखा है “हैप्पी बर्थडे मम्मा, मैं आपको हर रोज और ज्यादा मिस करती हूं। मैं आपसे हमेशा प्यारी करूंगी।”

हर किरदार में खरी उतरी श्रीदेवी

श्रीदेवी का जन्म 13 अगस्त 1963 को तमिलनाडु में हुआ था। इनका असली नाम श्री अम्मा अयपन्न यंगर था लेकिन सिनेमा जगत में अपना कदम रखने के बाद एक्ट्रेस ने अपना नाम बदलकर श्रीदेवी रख लिया और इस नाम ने श्रीदेवी को लोगो का भरपूर प्यार दिलाया। आपको बता दें श्रीदेवी ने बचपन में ही अपने करियर की शुरुआत कर दी थी, कई फिल्मों में उन्होंने बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट का काम किया है। श्रीदेवी ने चाहे Mom फिल्म में मां का रोल हो या मिस्टर इंडिया में हवा हवाई गर्ल का उन्होंने अपने हर किरदार को बखूबी निभाया है।

ये भी पढ़े: खतरे की घड़ी बन सकता है दिल्ली में यमुना नदी का जलस्तर, आस-पास के इलाके कराए खाली

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox