Friday, July 5, 2024
HomeबॉलीवुडSid-Kiara Wedding: क्या आप भी हैं कपल की शादी को लेकर एक्साइटेड?...
Sid-Kiara Wedding:

Sid-Kiara Wedding: फिल्म ‘शेरशाह’ में कपल का रोल प्ले करने वाले बॉलीवुड स्टार सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी जल्द ही शादी के बंधन में बंधने वाले है। कपल की शादी की खबरें काफी तेजी से फैल रही है। इस बीच ये खबर सामने आ रही है कि इन दोनों की शादी की शॉपिंग शुरू हो गई है और संगीत सेरेमनी के लिए गानों की प्लेलिस्ट भी रेडी हो गई है।

शादी की शॉपिंग शुरू

कपल की शादी की खबरों का अपडेट लेने के लिए उनके चाहने वाले काफी एक्साइटेड नज़र आ रहे है। इस बीच मीडिया की रिपोर्ट के मुताबिक ये खबर सामने आई है कि कपल की शादी के प्री वेडिंग फंक्शन यानी हल्दी के लिए फैमिली मेंबर्स ने पीले रंग के कपड़ो की खरीदारी शुरू कर दी है साथ ही संगीत सेरेमनी के लिए कपल ने अपनी फिल्म ‘शेरशाह’ के सुपरहिट सॉन्ग ‘रातां लंबिया’ को डांस के लिए चुना है।

पंजाबी रीति-रिवाज के साथ होगी शादी 

इतना ही नहीं रिपोर्ट्स की मानें तो सिड और कियारा की शादी राजस्थान के जैसलमेर में पंजाबी रीति-रिवाज के साथ होगी। साथ ही इस कपल की वेडिंग का ग्रैंड रिसेप्शन मुंबई में तय किया गया है। जिसमें इडंस्ट्री के तमाम सुपरस्टार शामिल भी होंगे।

इस दिन शादी करेगा कपल

रिपोर्ट्स की मानें तो सिद्धार्थ और कियारा के प्री वेडिंग फंक्शन जैसे- हल्दी, मेहंदी और संगीत अगले महीने की 4 और 5 फरवरी को फिक्स किया गया है। साथ ही कपल 6 फरवरी 2023 वो शादी करेंगे।

ये भी पढ़े: शार्क टैंक इंडिया के जजों के पास हैं इतने अरब की दौलत, एक से ज्यादा कंपनियों में करते निवेश

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular