होम / Siddhant Suryavanshi: नहीं रहे टीवी एक्टर सिद्धांत वीर सूर्यवंशी, वर्कआउट के दौरान आया हार्ट अटैक

Siddhant Suryavanshi: नहीं रहे टीवी एक्टर सिद्धांत वीर सूर्यवंशी, वर्कआउट के दौरान आया हार्ट अटैक

• LAST UPDATED : November 11, 2022

Siddhant Suryavanshi: टीवी के मशहूर एक्टर सिद्धांत वीर सूर्यवंशी का 46 की उम्र में निधन हो गया। जानकारी के अनुसार शुक्रवार की सुबह जिम में वर्कआउट करते समय उनका निधन हुआ। सिद्धांत वहां से तुरंत अस्पताल ले जाया गया। यहां उन्हें मृत घोषित कर दिया गया। डॉक्टर्स की पूरी कोशिश करने के बावजूद सिद्धांत नहीं बच सके। बता दें कि राजू श्रीवास्तव और दीपेश भान के बाद यह तीसरी मौत है जो जिम में वर्कआउट करते समय किसी एक्टर की हुई है।

अपने पीछे छोड़ पत्नी और दो बच्चे

आपको बता दें कि एक्टर सीरियल ‘कुसुम’, ‘वारिस’ और ‘सूर्यपुत्र करण’ के लिए काफी मशहूर रहे हैं। इस बात की जानकारी टीवी एक्टर जय भानुशाली ने फैन्स को दी है। सिद्धांत वीर अपने पीछे पत्नी अलीसिया राउत और दो बच्चों को छोड़ गए।

जय भानुशाली ने जताया दुख

जय भानुशाली ने सिद्धांत वीर की एक फोटो साझा करते हुए लिखा, ‘भाई, तुम बहुत जल्दी चले गए।’ मीडिया के साथ बातचीत करते हुए जय भानुशाली ने सिद्धांत की मौत पर दुख जताया है। उन्होंने बताया कि ये खबर उन्हें एक कॉमन दोस्त से मिली। जिम में वर्कआउट करते समय उन्होंने दम तोड़ दिया।

सिद्धांत वीर सूर्यवंशी का करियर

एक मॉडल के तौर पर सिद्धांत वीर सूर्यवंशी ने अपने करियर की शुरुआत की थी। एक्टर को आनंद सूर्यवंशी के नाम से भी जाना जाता था। इसके बाद सीरियल ‘कुसुम’ से इन्होंने अपना टीवी डेब्यू किया। इसके अलावा सिद्धांत वीर सूर्यवंशी ने कई पॉपुलर टीवी शोज में काम कर रखा है। ‘कसौटी जिंदगी की’, ‘कृष्णा अर्जुन’, ‘क्या दिल में है’ के बाद से एक्टर ने अपने करियर में उड़ान भरी थी। बता दें कि इनका आखिरी प्रोजेक्ट टीवी शो ‘क्यों रिश्तों में कट्टी- बट्टी’ और ‘जिद्दी दिल’ था।

ये भी पढ़ें: आलिया-रणबीर ने बेटी से मिलने वालों के लिए बनाए ये नियम, अभी नहीं करना चाहते फोटो शेयर

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox