Sunday, July 7, 2024
HomeबॉलीवुडSidharth-Kiara: सिद्धार्थ और कियारा जल्द कर सकते हैं शादी, कई सितारे और...

Sidharth-Kiara: बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​और अभिनेत्री कियारा आडवाणी की शादी की खबरें काफी समय से चर्चा में है। इस बारे में भले ही कपल ने कुछ साफ नहीं किया है, लेकिन कई मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार ‘शेरशाह’ जोड़ी अगले साल जनवरी में शादी के बंधन में बंध सकती है। एक ताजा रिपोर्ट के अनुसार सिद्धार्थ और कियारा ने अपनी शादी की गेस्ट लिस्ट पर भी काम करना शुरू कर दिया है। रिपोर्ट्स की मानें तो इंडस्ट्री के कई सितारे और फिल्म मेकर्स सिद्धार्थ-कियारा की मोस्ट अवेटेड वेडिंग में शामिल होंगे।

गेस्ट लिस्ट में ये नाम हैं शामिल

रिपोर्ट्स में कहा गया है कि गेस्ट लिस्ट में करण जौहर का नाम फाइनल हो चुका है। इसके साथ ही विक्की कौशल, कटरीना कैफ, वरुण धवन, जैकी भगनानी और उनकी गर्लफ्रेंड रकुल प्रीत सिंह को भी इनवाइट किया जा सकता है। सिद्धार्थ और कियारा अपने कुछ प्रोड्यूसर और डायरेक्टर फ्रेंड्स के बहुत करीब हैं। ऐसे में वे उन्हें भी शादी में इन्वाइट करने की योजना बना रहे हैं। अब तक कंफर्म किए गए नामों में करण जौहर और अश्विनी यार्डी शामिल हैं। ये दोनों कपल के बहुत क्लोज हैं।

शादी के लिए वेन्यू किया तय

रिपोर्ट्स में सामने आया है कि सिद्धार्थ-कियारा कि अभी तक शादी की तारीख तय नहीं की गई है, लेकिन वेन्यू तय किया जा चुका है। कथित तौर पर, चंडीगढ़ में ओबेरॉय सुखविलास उन जगहों में शामिल है। इसे मल्होत्रा ​​​​और आडवाणी अपने स्पेशल डे के लिए फाइनल कर सकते हैं। बता दें कि फिलहाल इसकी कोई ऑफिशियल कंफर्मेशन नहीं आई है।

ये भी पढ़ें: राष्ट्रीय पार्टी बनी ‘AAP’, जानें कैसे मिलता है ये दर्जा

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular