होम / Sidharth Shukla Death Anniversary: सिद्धार्थ शुक्ला की पहली पुण्यतिथि आज, देवोलीना ने याद करते हुए कहा

Sidharth Shukla Death Anniversary: सिद्धार्थ शुक्ला की पहली पुण्यतिथि आज, देवोलीना ने याद करते हुए कहा

• LAST UPDATED : September 2, 2022

Sidharth Shukla Death Anniversary: सिद्धार्थ शुक्ला इस दुनिया को हमेशा के लिए छोड़ कर जा चुके हैं लेकिन वो आज भी अपने फैंस के दिलों में बसे हुए हैं। एक्टर की मौत को आज एक साल पूरा हो गया है। उनकी पहली पुण्यतिथि पर उनके फैंस और परिवार वाले उन्हें याद कर रहे हैं और श्रद्धांजलि दे रहे हैं। इस दिन पर छोटे पर्दे की मशहुर अभीनेत्री देवोलीना भट्टाचार्जी ने अपने दोस्त सिद्धार्थ शुक्ला को लेकर कुछ यादें शेयर की हैं।

देवोलीना ने ऐसे किया सिद्धार्थ को याद

बता दें देवोलीना उन हस्तियों में से एक हैं , जिन्होंने 2019 में रियलिटी शो ‘बिग बॉस 13’ के घर के अंदर सिद्धार्थ शुक्ला के साथ समय बिताया। जबकि दोनों ने शो में एक रोलर-कोस्टर यात्रा की थी, भट्टाचार्जी अभी भी उनके करीबी सहयोगियों में से एक थे। सिद्धार्थ को याद करते हुए देवालीना ने कहा कि उन्हें वो यादें बस कल की तरह लगत हैं। देवोलीना ने कहा, “जब भी मेरे दिमाग में यह ख्याल आता है कि वह अब हमारे साथ नहीं हैं, तो मुझे बहुत खेद और दुख होता है। वह एक अच्छे व्यक्ति थे। शो में हम लड़े लेकिन सौहार्दपूर्ण भी रहे।”

दोनों ‘बिग बॉस 13’ में साथ में बिताया था समय

देवोलीना ने 2019 में रियलिटी शो ‘बिग बॉस 13’ के घर के अंदर सिद्धार्थ शुक्ला के साथ समय बिताया था। बता दें कि दोनों ने शो में एक रोलर-कोस्टर यात्रा की थी। देवोलीना ने सिद्धार्थ को याद करते हुए कहा की उन्हें वो यादें बस कल की तरह लगती हैं। देवोलीना ने कहा, जब भी मेरे मुझे यह ख्याल आता है कि वह अब हमारे साथ नहीं हैं, तो मुझे बेहद खेद और दुख होता है। वह एक अच्छे इंसान थे। शो में हम लड़े लेकिन सौहार्दपूर्ण भी रहे।

सिद्धार्थ ने देवोलीना का रखा था ध्यान

देवोलीना ने आगे कहा कि “शो के बाहर हम बहुत अच्छे दोस्त थे। मैं कभी-कभी मुस्कुराने लगती हूं, यह  सोचती हूं कि कैसे वह मेरी टांग खींचता था, मेरे साथ वह फ्लर्ट करता था, और वहां मेरे लिए गाता था। जब मैं शो में घायल हो गई तो उन्होंने मेरा ख्याल रखा।” सिद्धार्थ के फैन्स ने उनकी विरासत को अभी भी जिंदा रख रखा है भट्टाचार्जी कहती हैं, “मुझे लगता है कि यही एक असली सफलता है। यह सफलता सभी को हासिल नहीं होती। मुझे उम्मीद है कि सिद्धार्थ जहां भी हों, शांति से हों।”

ये भी पढ़ें: नशे में धुत युवक ने गाली देने पर ड्राइवर को पीट-पीटकर मार डाला, आरोपी गिरफ्तार

 

 

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox