होम / Sidhu Moosewala Song Released: आज रिलीज हुआ मूसेवाला का नया गाना, फैंस बोले- ‘लीजेंड कभी मरा नहीं करते’

Sidhu Moosewala Song Released: आज रिलीज हुआ मूसेवाला का नया गाना, फैंस बोले- ‘लीजेंड कभी मरा नहीं करते’

• LAST UPDATED : November 8, 2022
Sidhu Moosewala Song Released:

Sidhu Moosewala Song Released: स्वर्गवासी सिंगर सिद्धू मूसेवाला का मोस्ट अवेटेड सॉन्ग ‘वार’ गुरुपर्व के खास मौके पर आज रिलीज किया गया है। सिद्धू के फैंस उनके इस गाने का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे। आपको बता दें कि सिंगर की मौत के बाद उनका एक और गाना रिलीज किया गया था जिसे यूट्यूब पर 25 मिलियन व्यूज मिले थे जिसके बाद उसे बैन कर दिया।

सिद्धू के इंस्टाग्राम हैंडल से दी गई जानकारी 

सोमवार को मूसेवाला के ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल से सॉन्ग ‘वार’ के रिलीज होने की न्यूज जारी की गई थी। गाने का पोस्टर को शेयर करते हुए सिंगर की टीम ने लिखा, “हम सभी अपने अंदर, उन लोगों को लेकर चलते हैं, जो हमसे पहले आए थे। ड्रॉपिंग नवंबर/8 10:00 AM IST।” वहीं आज गाने को जारी करते हुए टीम ने लिखा, ‘जब तक शेरों के अपने इतिहासकार नहीं होंगे, शिकार का इतिहास हमेशा शिकारी का महिमामंडन करेगा। वार प्लेइंग नाउ..!”

ट्रेंड कर रहा मूसेवाला का गाना

वहीं रिलीज होने के कुछ देर बाद गाना सोशल मीडिया पर ट्रेंड करने लगा है और सिद्धू के फैंस इस पर रिएक्ट करते हुए लिख रहे हैं। “जब तक शेरों के अपने इतिहासकार नहीं होंगे, शिकार का इतिहास हमेशा शिकारी का महिमामंडन करेगा।” वहीं एक ने लिखा, “उनके माता-पिता के लिए थैंक्यू, हम उनके म्यूजिक को सुनने और हमारे आसपास उनके अस्तित्व को महसूस करने के लिए ब्लेस हैं।

ये भी पढ़ें: टावरों के मलबा उठाने के काम पर लगी रोक, जानें क्या है वजह

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox