Tuesday, July 9, 2024
HomeबॉलीवुडSomy Ali Shocking Revelation: सलमान की एक्स गर्लफ्रेंड ने लगाए कई गंभीर...

Somy Ali Shocking Revelation:

Somy Ali Shocking Revelation: बॉलीवुड एक्ट्रेस सोमी अली ने सलमान खान पर कई गंभीर आरोप लगाए हैं। दरअसल सोमी अली ने सोशल मीडिया पर कई पोस्ट शेयर किए हैं। जिसमें सोमी ने बताया है कि सलमान ने उन्हें शारीरिक और मानसिक तौर पर प्रताड़ित किया है।

आपको बता दे इसके आगे सोमी ने कहा कि वह सलमान खान की वजह से कई सालों तक ट्रॉमा में रहीं। सलमान खान पर इस तरह के आरोप लगाने के बाद सनसनी मच गई है। ऐसे में सोमी अली को ट्रोलर्स का सामना भी करना पड़ा है। इसको लेकर लोगों का कहना है कि उन्होंने इसके बारे में पहले बात क्यों नहीं की। वहीं कुछ लोग सोमी के इन आरोपों को पब्लिसिटी स्टंट भी बता रहे हैं।

सोमी ने सुनाई अपनी आपबीती

आपको बता दे सोमी ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है। जिसमें उन्होंने अपने साथ होने वाले शोषण के बारे में बात की है। इसके साथ ही उन्होंने ट्रोलर्स को भी जवाब दिया है। एक्ट्रेस ने इस वीडियो में खुलासा किया कि 9 साल की उम्र में उन्हें सेक्सुअल अब्यूज का सामना करना पड़ा था। इसके आगे उन्होनें बताया कि जब वे 14 साल की थीं तब उनके साथ हाई स्कूल के लड़कों ने बलात्कार भी किया था।

बता दे इसके आगे सोमी ने इस वीडियो में बताया हैं कि उन्होंने पहली बार सेक्सुअल अब्यूज के बारे में 3 साल पहले बात की थी, जब एक जर्नलिस्ट ने उनके साथ शोषण किया था। इसके बाद पाकिस्तान में एक कुक ने उनका शोषण किया। इतना ही नहीं, एक चौकीदार ने भी सोमी अली का शोषण किया था। एक्ट्रेस के मुताबिक, जब उन्होंने सालों पहले इस बारे में बात की थी, तब वे इससे कोई पब्लिसिटी नहीं लेना चाहती थीं।

माफी मांगें सलमान- सोमी

आपको बता दे सलमान खान के बारे में बात करते हुए सोमी ने कहा हैं कि जरूरी नहीं जो सबके साथ अच्छा हो, वो आपके लिए भी अच्छा है। सोमी ने इस वीडियो में कहा है कि वे सलमान खान की वजह से वर्बल, सेक्शुअल और फिजिकल अब्यूज से गुजरी हैं और वे चाहती हैं कि इसके लिए एक्टर उनसे माफी मांगे। इसके साथ ही सोमी अली ने कहा कि सलमान खान के साथ बिताए 8 साल उनकी जिंदगी के सबसे बुरे साल थे।

 

ये भी पढ़े: काजू…बादाम आदि ‘ड्राई फ्रूट्स’ खाने से जितना मिलता फायदा, उतना ही है नुकसान

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular