Tuesday, July 9, 2024
HomeबॉलीवुडSona Mahapatra On Shehnaaz Gill: सोना महापात्रा ने शहनाज गिल पर साधा...

Sona Mahapatra On Shehnaaz Gill:

Sona Mahapatra On Shehnaaz Gill: इन दिनों फेमस बॉलीवुड सिंगर सोना महापात्रा शहनाज पर एक के बाद एक करके निशाने साधती जा रही है। आपको बता दे जब से शहनाज गिल ने मीटू आरोपी साजिद खान का सपोर्ट किया है, तब से सोना महापात्रा शहनाज को खरी-खोटी सुनाती रहती हैं। दरअसल सोना सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और हर मुद्दे पर खुलकर अपनी राय रखती हैं।

सोना ने किया शहनाज पर वार

आपको बता दे, सोना महापात्रा ने एक बार फिर शहनाज पर निशाना साधा है। इस बार सोना ने शहनाज के एजुकेशन पर सवाल खड़े किए है। जानकारी के लिए बता दे सोना ने अपने ट्वीट में लिखा है, “एजुकेशन पाने के लिए थोड़ा पैसा-समय लगाइए और प्रयास कीजिए। म्यूजिक टीचर, एक्टिंग कोच, वॉइस डायलॉग इंटोनेशन कोच और जो भी दूसरे स्किल्स, टैलेंट के बलबूते प्रोजेक्ट पाओ. क्यूट, ग्लिब टॉक, सफल आदमियों के इर्द गिर्द घूमने से, पीआर खरीदने से, सफलता नहीं मिलती।”

सोना ने शहनाज पर लगाया ये आरोप

आपको बता दे इससे पहले भी सोना महापात्रा ने कई बार शहनाज गिल पर निसाना साधा है और उनकी तुलना जैकलीन से भी कर चुकीं है। दरअसल सोना ने अपने ट्वीट में लिखा था, “जैकलीन जैसी एक और स्टार का सपोर्ट करने वाले ट्रोल को मैं कहना चाहती हूं कि, मुझे नहीं पता कि शहनाज़ में क्या खास टैलेंट है। उन्हें बस एक रिएलिटी शो से पॉपुलैरिटी मिली। मैं ऐसी महिलाओं के तौर तरीके जानती हूं, जो एक रोल या पैसा पाने के लिए शॉर्टकट अपनाती हैं।”

बता दे सोना महापात्रा ने कई बार शहनाज गिल को निशाना बनाया हैं। जिसमें एक्ट्रेस ने आज तक सिंगर की बातों का कोई जवाब नहीं दिया हैं, लेकिन उनके फैंस सोना को खरी-खोटी सुनाते रहते हैं।

 

ये भी पढ़े: आतिशी और सौरभ भारद्वाज को केजरीवाल सरकार में मिल सकता है मौका

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular