Sunday, July 14, 2024
HomeबॉलीवुडSonakshi Sinha: करीबी ने खोला राज, इस वजह से सोनाक्षी सिन्हा ने...

Sonakshi Sinha: करीबी ने खोला राज, इस वजह से सोनाक्षी सिन्हा ने आनन-फानन में की थी शादी

India News Delhi (इंडिया न्यूज दिल्ली),Sonakshi Sinha: इन दिनों सोशल मीडिया पर एक खबर तेजी से वायरल हो रही है कि सोनाक्षी सिन्हा प्रेग्नेंट हैं साथ में ये भी बताया जा रहा है कि यही वजह है कि सोनाक्षी और जहीर ने जल्दबाजी में शादी की है।

23 जून को परिवार और दोस्तों के बीच हुई शादी

बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा ने हाल ही में अपने बॉयफ्रेंड जहीर इकबाल से शादी की है। एक्ट्रेस ने 23 जून को परिवार और दोस्तों के बीच में कोर्ट मैरिज की है। ऐसा लिए क्योंकि शादी के दो दिन बाद ही दोनों पति-पत्नी कोअस्पताल के बाहर देखा गया था। शादी के बाद से ही सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस की प्रेग्नेंसी के रूमर्स सामने आए थे। बाद में ये कहा गया था कि सोनाक्षी और जहीर शत्रुघ्न सिन्हा को देखने अस्पताल गए थे।

 क्या प्रेग्नेंट हैं सोनाक्षी सिन्हा

सोशल मीडिया पर सोनाक्षी की प्रेग्नेंसी की खबर चर्चा में हैं। रेडिट प्लेटफॉर्म पर एक यूजर ने लिखा, “सोनाक्षी सिन्हा प्रेग्नेंट हैं। यूजर ने लिखा, हां, वो अपने पिता को देखने के लिए कोकिलाबेन अस्पताल गई थीं। लेकिन मेरे दो बॉलीवुड के पक्के सोर्स ने बताया है कि सोनाक्षी सच में प्रेग्नेंट हैं। इसलिए सोनाक्षी ने जल्दीबाजी में शादी की। हालांकि सोनाक्षी सिन्हा भी ऐसी शादी चाहती थी। लेकिन, ये भी सच है कि उनके पिता की  सेहत ठीक नहीं थी। मैं कपल के अच्छे भविष्य की कामना करता हूं। ये उनकी जिंदगी है और उनके नियम हैं। मैंने जो सुना वो लिख दिया।”

पति संग हनीमून पर हैं सोनाक्षी

आपको बता दें इन सोनाक्षी सिन्हा अपने पति के साथ हनीमून पर हैं। एक्ट्रेस अपने वेकेशन की तस्वीरें और वीडियो लगातार सोशल मीडिया पर शेयर कर रही हैं। एक्ट्रेस अगर अपने शादी के कुछ समय बाद ही प्रेग्नेंसी का ऐलान करती हैं तो इसमें किसी को कोई हैरानी नहीं होगी। सोनाक्षी से पहले आलिया भट्ट भी ऐसा कर चुकी हैं।

ये भी पढ़ें: Delhi AQI Update: करीब 300 दिनों बाद दिल्ली की हवा में हुआ सुधार

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular