होम / Sonam Kapoor On Anil Kapoor: ‘नाना’ बनने पर अनिल कपूर ने दिया मजेदार रिएक्शन, बेटी ने किया शेयर

Sonam Kapoor On Anil Kapoor: ‘नाना’ बनने पर अनिल कपूर ने दिया मजेदार रिएक्शन, बेटी ने किया शेयर

• LAST UPDATED : August 23, 2022

Sonam Kapoor On Anil Kapoor: बॉलीवुड अभीनेत्री सोनम कपूर और उनके पति आनंद आहूजा ने 20 अगस्त, शनिवार को अपने पहले बच्चे का स्वागत किया। सोनम के पिता अनिल कपूर सबसे पहले प्रशंसकों के लिए ‘गर्वित नाना-नानी’ बनने के संबंध में एक नोट के साथ खबर शेयर करने वालों में से एक रहे। अपने बच्चे के जन्म होने से पहले एक साक्षात्कार में, सोनम कपूर ने खुलासा किया था कि वास्तव में अनिल के अंदर बच्चे को लेकर ‘डर’ था क्योंकि वह खुद को नाना-नानी के रूप में नहीं देख रहे थे।

एक इंटरव्यू में सोनम ने कहा-

बता दें कि बच्चे के जन्म होने से पहले वोग को दिए एक इंटरव्यू में सोनम ने कहा था कि, ‘मुझे लगता है कि मेरे पापा डरे हुए हैं। वह खुद को नाना के रूप में नहीं देख रहे- लंबे टाइम तक, वह खुद को माता-पिता के रूप में भी नहीं देख रहे थे- लेकिन वह उस वक्त भावुक हो गए जब मैंने उनसे कहा कि मैं पहले बच्चे की उम्मीद कर रही हूं”।

अनिल करने गए थे प्रार्थना

सोनम ने कहा कि, “जब मैंने उन्हें यह खबर दी, उससे कुछ समय पहले ही वह चंडीगढ़ में ‘जुगजुग जीयो’ की शूटिंग में लगे हुए थे और मां के साथ वहां के कुछ मंदिरों में जा रहे थे। अब, पिताजी विशेष रूप से धार्मिक या आध्यात्मिक नहीं हैं, ऐसे में जब मॉम ने मजाक में उनसे पूछा कि वह किस लिए प्रार्थना करने जा रहे हैं, तो उन्होंने जवाब दिया कि, ‘एक पोता’।”

क्राइम थ्रिलर ‘ब्लाइंड’ में आएंगी नजर

सोनम और आनंद ने साल 2018 में कई साल की डेटिंग के बाद शादी की थी। दोनों अपना समय मुंबई, दिल्ली और लंदन में बीताते हैं। यह उनका पहला बच्चा है। सोनम 2019 में आखिरी बार फिल्म ‘द जोया फैक्टर’ में दुलकर सलमान के साथ एक पूर्ण भूमिका में नजर आई थीं। उन्होंने 2020 में नेटफ्लिक्स की फिल्म ‘एके बनाम एके’ में खुद का एक अर्ध-काल्पनिक संस्करण निभाते हुए एक कैमियो भी किया हुआ है। सोनम अब क्राइम थ्रिलर ‘ब्लाइंड’ में दिखाई देंगी।

ये भी पढ़ें: चावल को बनाएं दोगुना स्वादिष्ट, बस इतनी मात्रा में डाल दें ये स्पाइस

 

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox