Friday, July 5, 2024
Homeट्रेंडिंग न्यूज़साउथ की एक्ट्रेस ने किया सुसाइड, वजह जान रह जाएंगे दंग

India News ( इंडिया न्यूज) Malayalam Actress Death: मलयालम टीवी और फिल्म एक्टर रेन्जुशा मेनन अपने घर में मृत पाई गईं। 35 वर्षीय एक्टर आज सोमवार को सुबह तिरुवनंतपुरम के श्रीकार्यम में अपने फ्लैट में फांसी पर लटका हुआ पाया गया।

अपडेट के मुताबिक, अभी उनके फ्लैट पर कार्यवाही चल रही है जहां वह अपने पति मनोज के साथ रह रही थी, जो टीवी इंडस्ट्री में भी काम करता है। अभिनेत्री का शव उनके बेडरूम में साड़ी से लटका हुआ मिला है और ऐसा लग रहा है कि उनकी मौत आत्महत्या से हुई है। रेन्जुशा मनोरंजन  में जाने-माने चेहरों में से एक हैं।

35 साल की उम्र में की खुदकुशी

बता दें कि इस एक्टर को फिल्मों और टीवी धारावाहिकों दोनों में सहायक भूमिकाएँ निभाते हुए देखा गया था। आखिरी बार उन्हें ‘ आनंदरागम ‘ में लीड रोल निभाते हुए देखा गया । वह सिटकॉम ‘ वरन डॉक्टारनु ‘ में भी एक हास्य रोल में नजर आई थी। ‘ एंटे मथावु ‘, ‘ मिसेज हिटलर ‘ और अन्य शो में उनके किरदार ने भी उनका ध्यान खींचा। सीरियल्स के साथ-साथ वह सेलिब्रिटी कुकरी शो ‘सेलिब्रिटी किचन मैजिक’ में भी प्रतियोगी के रूप में नजर आई थीं। वहीं, वह ‘सिटी ऑफ गॉड’ और ‘मेरिककुंडोरु कुंजाडु’ जैसी फिल्मों में भी नजर आई थीं।

also read : Delhi में 2 दिन तक ट्रैफिक डायवर्जन, घर से निकलने से पहले पढ़ें वरना जाम में फंसें

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular