होम / साउथ की ‘नागिन’ Namrata Gowda असल ज़िंदगी में है इतनी खूबसूरत की बिना देखे रहा नहीं जाता

साउथ की ‘नागिन’ Namrata Gowda असल ज़िंदगी में है इतनी खूबसूरत की बिना देखे रहा नहीं जाता

• LAST UPDATED : April 23, 2022

इंडिया न्यूज़, नई दिल्ली :

कन्नड़ एक्ट्रेस नम्रता गौड़ा (Namrata Gowda) साउथ टीवी की बहुत ही खूबसूरत अभिनेत्री हैं। नम्रता को उनके टीवी सीरियल ‘नागिन’ के लिए जाना जाता है। वो सोशल मीडिया पर बेहद एक्टिव रहती हैं और इंस्टाग्राम पर अपनी खुद से जुड़ी खुबसूरत फोटोज शेयर करती रहती हैं। तो चलिए ऐसे में आपको उनकी कुछ ग्लैमरस तस्वीरें दिखा रहे हैं, जो सब फैंस को भी अपना दीवाना बना लेती है।

South's 'Naagin' Namrata Gowda
नम्रता गौड़ा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव दिखाई देती हैं और फैंस के साथ खुद से जुड़े अपडेट्स शेयर करती रहती हैं। अगर उनकी इंस्टाग्राम पोस्ट पर एक नजर डाली जाए तो वहां आप उनकी एक से बढ़कर एक ग्लैमरस से भरी तस्वीरें देख पाएंगे।

South's 'Naagin' Namrata Gowda

 

नम्रता गौड़ा को साथ टीवी सीरियल ‘नागिन’ से काफी ज्यादा पॉपुलैरिटी हासिल हुई थी। उनका शिवानी का किरदार घर-घर में बहुत ही पॉपुलर हुआ था। एक्ट्रेस नम्रता ने एक इंटरव्यू में बताया था कि शुरूआती समय में काफी समस्याओं का समना करना था। हालांकि, अपने करियर के दौरान ही वो काफी पॉजिटिविटी से भर गई हैं।

South's 'Naagin' Namrata Gowda

नम्रता के इंस्टाग्राम अकांउट पर 8 लाख से भी ज्यादा फॉलोअर्स मौजूद हैं। यही वजह है कि वो जब भी अपनी कोई फोटोज और वीडियोज शेयर करती हैं तो वो कम ही समय में वायरल हो जाती है।

South's 'Naagin' Namrata Gowda

हाल ही में नम्रता गौड़ा ने ‘बीस्ट’ के गाने ‘Pavanvasuki’ पर हुक स्टेप दिखाते हुए वीडियो शेयर किया था, जिसे उनके फैंस ने काफी पसंद किया गया था। इसके अलावा नम्रता ने अपनी एक लाल कलर की वन पीस ड्रेस में तस्वीरें शेयर की थी, जिसमें उनकी खूबसूरती का कोई जवाब नहीं था।

South's 'Naagin' Namrata Gowda

नम्रता अपनी हर लुक में ही कहर ढाती हैं फिर चाहे वो दुल्हन का गेटअप हो या फिर उनका कोई ग्लैमरस अवतार हो। इसे उनके फैंस काफी पसंद करते हैं और उनकी पोस्ट भी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल होती है।

South's 'Naagin' Namrata Gowdaखैर, अगर नम्रता गौड़ा के वर्कफ्रंट की बात करें तो वो रियलिटी शो ‘Takadhimitha’ में बहुत धमाल मचा चुकी हैं। इसके अलावा नम्रता छोटे पर्दे पर टीवी सीरियल ‘नागिन 2’ से भी वापसी कर चुकी हैं। इसमें नम्रता का पॉपुलर किरदार शिवानी का था।

ये भी पढ़े : RRR तोड़ रही है रिकॉर्ड, रिलीज के 29वें दिन फिर से कमाई में हुआ उछाल

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox