होम / SRK Helps Anjali Family: फिर दिखी किंग खान की दरीयादिली, अंजलि के परिवार की मदद के लिए बढ़ाया हाथ

SRK Helps Anjali Family: फिर दिखी किंग खान की दरीयादिली, अंजलि के परिवार की मदद के लिए बढ़ाया हाथ

• LAST UPDATED : January 7, 2023

SRK Helps Anjali Family:

SRK Helps Anjali Family: बॉलीवुड के किंग खान कहे जाने वाले सुपरस्टार शाहरुख खान सिर्फ एक्टिंग के लिए नहीं बल्कि अपनी दरियादिली के लिए भी लोगों के बीच में अलग मुकाम रखते है। दिल्ली के कंझावला मामले ने सभी को झकझोर कर रख दिया है। आपको बता दे इस मामले में अब शाहरुख खान का एनजीओ मीर फाउंडेशन ने अपना हाथ आगे बढ़ाया है। दरअसल मीर फाउंडेशन अंजलि के परिवार की मदद के लिए आगे आया है।

आपको बता दे नए साल में अंजलि ने कुछ दरिंदों के कारण अपनी जान गवां दी थी। अंजलि को कार के नीचे घसीटा गया था, जिससे उनकी मौत हो गई थी। जिसके बाद इस मुश्किल घड़ी में शाहरुख खान के एनजीओ ने मदद के लिए अपना हाथ आगे बढ़ाया है ताकि अंजलि की फैमिली अपना खर्च उठा सके।

मीर एनजीओ ने की अंजलि के परिवार की मदद

बता दे एक सोर्स के जरिए पता चला कि शाहरुख खान के मीर फाउंडेशन ने अंजलि के परिवार को एक बड़ी राशि डोनेट की है। हालांकि, अभी कितनी रकम दी गई है इसका खुलासा नहीं हुआ है। आपको बता दे अंजलि अपने घर में अकेले कमाने वाली लड़की थी। मीर फाउंडेशन ने ये कदम खासकर अंजलि सिंह की मां जिन्हें स्वास्थ्य से जुड़ी समस्याए हैं और उनके भाई-बहन के लिए उठाया है।

महिलाओं के लिए काम करता है फाउंडेशन

बता दे शाहरुख खान ने अपने दिवंगत पिता मीर ताज मोहम्मद के नाम पर मीर फाउंडेशन की स्थापना की है। जिसका उद्देश्य महिलाओं का सशक्त करने के लिए काम करता है। फाउंडेशन की तरफ से अंजलि के परिवार को ये डोनेशन इसी मकसद से दिया गया है।

 

ये भी पढ़े: एक्टर शीजान खान को नहीं मिल रही कोई राहत, 9 जनवरी तक टली सुनवाई

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox