Tuesday, July 9, 2024
HomeबॉलीवुडSSR Birth Anniversary: बर्थ एनिवर्सरी पर रिया चक्रवर्ती ने SSR के लिए...

SSR Birth Anniversary: बॉलीवुड के मशहूर सितारें सुशांत सिंह राजपूत भले ही आज हमारे बीच न हो लेकिन उनके फैंस उन्हें अभी भी याद करते हैं। दरअसल, आज यानी 21 जनवरी को सुशांत का 37वां जन्मदिन है और इस खास मौके पर उनके फैंस उन्हें बहुत मिस कर रहे हैं। इस बीच सुशांत की गर्लफ्रेंड और बॉलीवुड एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती ने उन्हें याद करते हुए थ्रोबैक तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की है।

रिया ने SSR के साथ शेयर किया फोटो 

एक्टर की 37वीं बर्थ एनिवर्सरी पर रिया चक्रवर्ती ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर एक लेटेस्ट पोस्ट शेयर किया है। इस पोस्ट में रिया और सुशांत की थ्रोबैक तस्वीरें मौजूद हैं। इन तस्वीरों के कैप्शन में रिया ने इन्फिनिटी प्लस वन लिखा है। एक्ट्रेस के इस पोस्ट से ये साफ हो जाता है कि रिया ने अनोखे अंदाज में सुशांत को बर्थडे विश किया है साथ ही वह उन्हें बहुत मिस कर रही है।

वहीं दूसरी ओर एक्ट्रेस के इस पोस्ट को देख सुशांत के फैंस रिया पर काफी भड़कते हुए नजर आ रहे है। एक यूजर ने एक्ट्रेस के पोस्ट पर कमेंट कर SSR को न्याय दिलाने की मांग की है। यूजर ने लिखा- कि सुशांत का केस फिर से खोलो, तो वहीं दूसरे यूजर ने लिखा कि बस सहानुभूति पाने के लिए ये सब कर रही है।

ये भी पढ़े: ‘इमरजेंसी’ के सेट से कंगना की तस्वीरें वायरल, इस लुक में दिखीं एक्ट्रेस

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular