Sunday, July 7, 2024
HomeबॉलीवुडSunil Pal Angry On Urfi's Dress: उर्फी के अतरंगी स्टाइल पर भड़के...

Sunil Pal Angry On Urfi’s Dress:

Sunil Pal Angry On Urfi’s Dress: एक्ट्रेस उर्फी जावेद अपने अतरंगी ड्रेसिंग स्टाइल के लिए सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं। वह अपने अजीबो-गरीब कपड़ों के लिए काफी ट्रोल भी की जाती है। आपको बता दे सोशल मीडिया सेंसेशन उर्फी जावेद के कपड़ों और सेमी न्यूड लुक को लेकर एक महिला ने कहा था कि एक्ट्रेस के खिलाफ फतवा जारी किया जाना चाहिए। जिसके बाद उर्फी ने महिला का वीडियो और फोटोज अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर किया था। बता दे इन सबके बीच अब फेमस कॉमेडियन सुनील पाल ने उर्फी जावेद पर निशाना साधा है।

धर्म से खिलवाड़ कर रही उर्फी

आपको बता दें कि पाल ने एक वीडियो पोस्ट किया है। जिसके जरिए उन्होंने कहा कि उर्फी को समझाने की जरूरत है। सुनील पाल अपने वीडियो में कहते हैं,” यार ये उर्फी जावेद पगला गई है। उर्फी जावेद के खिलाफ जो एफआईआर हुई जिस महिला ने की उनका मैं धन्यवाद करना चाहूंगा। क्योंकि मैं उर्फी को बहुत दिनों से वॉच कर रहा हूं। मुझे लगता है कि वो चाहती थी कि उसके खिलाफ कोई ऐसा केस बने ताकि वह चर्चा में आए। भले ही वह गैरकानूनी ही क्यों ना हो। कम कपड़े पहन-पहनकर उर्फी जावेद नाम रख लिया।

पाल ने कहा- हमारे पवित्र मुस्लिम नाम के साथ जिस तरह से वह खिलवाड़ कर रही है वह मुझे पसंद नही है।” कॉमेडियन सुनील पाल का वीडियो देखने के लिए नीचे लिंक पर क्लिक करें।

https://www.instagram.com/sunilpalcomedian/?utm_source=ig_embed&ig_rid=d0d7e466-9d2c-4554-9787-cf756cd20b46

गलत नियत से आई उर्फी- सुनील पाल 

सुनिल पाल वीडियो में कहते हैं- उर्फी को सजा मत दो, उसे समझाओ कि मेहनत करो, काम करो और सीखो। ये अंग प्रदर्शन करके तुम्हें दो-चार दिन की सफलता मिल सकती है…मुझे लगता है कि वो यही चाहती थी कि उसकी चर्चा हो। इसी में आगे कॉमेडियन ने कहा- उर्फी जावेद न्यूज में रहने के लिए न्यूड होती है। मैं समझ गया वह बहुत ही गलत नियत से आई है, अपना नाम कमाने के लिए। तुम्हारे जो भी हालात रहे हों, तुम काम करो लेकिन तुमने छोटे कपड़े पहनने का रास्ता अपनाया।

 

ये भी पढ़े: ट्रैफिक चालान के इन नियमों का रखें ख्याल, नहीं तो भरना पड़ेगा लंबा चालान

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular