होम / Sunil Shetty On Boycott Trend: बायकॉट ट्रेंड पर बोले सुनील शेट्टी, कहा- ‘लोग इन दिनों फिल्मों के विषयों से खुश न हों’

Sunil Shetty On Boycott Trend: बायकॉट ट्रेंड पर बोले सुनील शेट्टी, कहा- ‘लोग इन दिनों फिल्मों के विषयों से खुश न हों’

• LAST UPDATED : August 26, 2022

Sunil Shetty On Boycott Trend:

Sunil Shetty On Boycott Trend: सिनेमा जगत में बायकॉट ट्रेंड ने मेकर्स से लेकर अभिनेताओं तक की मुश्किलें बढ़ा दी हैं। वहीं अब इस पर सुनील शेट्टी ने इपनी राय रखी है। आपको बता दे कि हाल ही में एक कार्यक्रम में एक्टर ने शिरकत की थी, और इस दौरान जब उनसे बायकॉट ट्रेंड पर सवाल किया गया तो उन्होंने कहा अपनी चुप्पी तोड़ी है।

उन्होंने कहा, “हमने बहुत अच्छा काम भी किया है। हालांकि, हो सकता है कि लोग इन दिनों कंटेंट से खुश न हों, और यही कारण है कि हमें इतने कठिन समय से गुजरना पड़ रहा हैं। इसी के आगे उन्होने कहा कि हमें उम्मीद है इस पर विचार किया जाएगा। शुरू में यह एक बार की बात की तरह लगा लेकिन अब हम लगातार देख रहे हैं कि लोग सिनेमाघरों में नहीं आ रहे हैं।”

सुनील शेट्टी ने बायकॉट ट्रेंड पर बोला
ये पहली बार नहीं है जब सुनील शेट्टी ने बायकॉट ट्रेंड पर कुछ बोला हो। इससे पहले भी उन्होंने इसको लेकर बयान दिया था। उन्होंने कहा था कि ‘ये बहुत गलत है। हम सब मेहनत करते हैं। हम सबका उद्देश्य होता है कि अच्छा काम करें, हमारी इन्टेंशन सही रहती है।’ सुनील शेट्टी अपनी बात रखते हुए आगे कहते हैं कि ‘आमिर खान की भी मंशा हमेशा अच्छी रही है। वे एक साल में 5 फिल्में चुन सकते हैं, लेकिन वे 5 साल में एक फिल्म चुनते हैं और मुझे लगता है कि हमें इस बात का सम्मान करना चाहिए’। वहीं अक्षय के बारे में बात करते हुए सुनील शेट्टी कहते हैं कि ‘अक्षय कुमार की बात करें तो वे हमेशा कुछ न कुछ करने की चाह में रहते हैं और एंटरटेनिंग फिल्में देते हैं’।
अनुपम खेर ने भी दिया था बयान

इससे पहले अभिनेता अनुपम खेर ने सोशल मीडिया पर चल रहे बायकॉट ट्रेंड पर खुलकर बात की थी। उन्होंने कहा कि, ‘ये सोचना गलत है कि बायकॉट से पिक्चर नहीं चलती है। उन्होंने आगे कहा कि, ‘कुछ समय पहले तक तो मेकर्स चाहते थे कि उनकी फिल्में विवाद में आ जाएं तो उनकी पिक्चर चल जाएगी। दो से तीन साल पहले तक वो चाहते थे कि फिल्मों में से कुछ वायरल हो जाए, मुझे पता है कि मैं भी इस सिस्टम का हिस्सा हूं। उन्होंने कहा कि अब ये बायकॉट का ट्रेंड चल रहा है’।

 

ये भी पढ़े: सोनाली फोगाट का एक चौंकाने वाला वीडियो आया सामने, वीडियो से हुआ बड़ा खुलासा

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox