Friday, July 5, 2024
Homeबॉलीवुड2 Years Of Dil Bechara: सुशांत सिंह राजपूत की फिल्म ‘दिल बेचारा’...

2 Years Of Dil Bechara:

सुशांत सिंह राजपूत इस दुनिया को हमेशा के लिए अलविदा कहकर जा चुके हैं लेकिन उनके फैंस आज भी उन्हें याद करते हैं। दिल बेचारा सुशांत की आखिरी फिल्म थी जिसने हर किसी को इमोशनल कर दिया था। इस फिल्म में सुशांत के साथ संजना सांघी ने लीड रोल का किया था। संजना की ये डेब्यू फिल्म थी। दिल बेचारा को रिलीज हुए दो साल पूरे हो चुके हैं।

संजना ने इमोशनल पोस्ट किया शेयर

दिल बेचारा फिल्म के दो साल पूरे होने पर एक्ट्रेस संजना ने इमोशनल पोस्ट शेयर की है। उन्होंने पुरानी यादों को ताजा किया और लिखा कि वह मैनी को बहुत याद करती हैं। सुशांत ने फिल्म में मैनी का किरदार निभाया था।

तस्वीरें भी की शेयर

संजना ने सेट की कुछ तस्वीरें भी शेयर की जिसमें उनके साथ सुशांत सिंह राजपूत दिखाई दे रहे हैं। तस्वीरों में दोनों मस्ती कर रहे हैं तो किसी तस्वीर में डायरेक्टर मुकेश छाबड़ा उन्हें सीन समझाते नजर आ रहे हैं।

संजना ने पोस्ट में लिखा-

संजना ने तस्वीरें साझा करते हुए लिखा- ‘किजी और मैनी की मैजिकल दुनिया के दो साल आप सभी के प्यार के लिए शुक्रिया, यह वास्तव में जबरदस्त रहा है। किजी बासु ने खुलके जीने का तरीका हमेशा के लिए सीख दिया।‘

फैंस ने लिखा-

संजना इस पोस्ट पर फैंस बहुत सारे कमेंट कर रहे हैं। एक फैन ने लिखा है- रियल हीरो सुशांत सिंह राजपूत को बहुत मिस कर रहा हूं। एक यूजर ने लिखा- मैं सुशांत को बहुत याद करता हूं।

ये भी पढ़ें: दिल्ली के ये रास्ते आज राष्ट्रपति शपथ ग्रहण समारोह के चलते रहेंगे बंद, जारी हुई एडवाइजरी

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular