Sunday, July 7, 2024
Homeबॉलीवुडसुष्मिता सेन को आया था हार्ट अटैक, सर्जरी के बाद ऐसे हैं...

Bollywood news : नब्बे के दशक की बेहतरीन अदाकाराओं में गिनती की जाने वाली बॉलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन की अदाओं की क्या ही कहने। एक जमाना था जब उनकी एक मुस्कान पर लाखों लोगों फ़िदा हो जाते थे। आज भी उनके प्रशंसकों की बात की जाए तो लाखों -करोड़ों में हैं। फैंस अपनी इस पसंदीदा अभिनेत्री की हर खबर से अपडेट रहने की लिए उनके सोशल मिडीया पर जाते रहते हैं। हालांकि इस बार अभिनेत्री ने अपने सोशल मिडीया प्लेटफॉर्म से एक ऐसी अपडेट दी है कि उनके चाहने वाले एक पल की लिए निराश हो सकते हैं। लेकिन एक बात तो ये भी उनके फैंस इस बात से खुश होंगे कि उनकी पसंदीदा अभिनेत्री उन सबके बीच में हैं।

बता दें, सुष्मिता सेन को लेकर एक बड़ी अपडेट सामने आ रही है। अभिनेत्री की मुताबिक, कुछ दिनों पहले उन्हें हार्ट अटैक आया था। इसकी जानकारी एक्ट्रेस ने खुद एक पोस्ट कर जानकारी दी है। अभिनेत्री की स्वास्थय से जुड़ा ये भावुक पोस्ट तेजी से सोशल मिडीया पर वायरल हो था है।

अभिनेत्री ने किया भावुक पोस्ट

बात दें, अभिनेत्री सुष्मिता सेन ने आज गुरुवार को अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर अपने पापा के साथ फोटो शेयर की है। पोस्ट को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा है, “पिता सुबीर सेन के कुछ शब्द, अपने दिल को खुश और साहसी रखें और जब आपको इसकी सबसे ज्यादा जरूरत होगी तो यह आपके साथ हमेशा खड़ा रहेगा शोना।”

कुछ दिन पहले अभिनेत्री को आया हार्ट अटैक

अभिनेत्री ने अपने पोस्ट में लिखा है “कुछ दिन पहले मुझको हार्ट अटैक आया जिसके बाद एंजियोप्लास्टी हुई स्टेंट लगा और सबसे जरूरी बात मेरे हार्ट स्पेशलिस्ट ने इस बात की पुष्टि मेरा दिल बड़ा है। बहुत से लोगों को सही समय पर मेरी हेल्प और साथ देने के लिए धन्यवाद कहना चाहूंगी। वो किसी ओर पोस्ट में… बाकी इस पोस्ट के जरिए मै अपने शुभचिंतको और प्रियजनों को इस खुशखबरी से अवगत करानी चाहती हूं कि सब ठीक है और मैं फिर से कुछ लाइफ के लिए रेडी हैं। मैं आप सब से बहुत प्यार करती हूं।”

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular