होम / Taapsee Pannu And Anurag Kashyap Trolled: क्या तापसी पन्नू और अनुराग कश्यप को नहीं पता पूजा का तरीका, दोनों पर फूटा फैंस का गुस्सा

Taapsee Pannu And Anurag Kashyap Trolled: क्या तापसी पन्नू और अनुराग कश्यप को नहीं पता पूजा का तरीका, दोनों पर फूटा फैंस का गुस्सा

• LAST UPDATED : August 16, 2022

Taapsee Pannu And Anurag Kashyap Trolled: बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू अक्सर किसी न किसी मामले को लेकर सोशल मीडिया पर छाई रहती है। कभी बेबाकी तो कभी अपने बयानों के चलते तापसी का नाम हमेशा सुर्खियों पर रहता हैं। ऐसे में फिर एक बार फिर तापसी सोशल मीडिया यूजर्स के निशाने पर आ गई है और इस बार तापसी के साथ अनुराग पर भी यूजर्स का गुस्सा फूटा है।

तापसी,अनुराग के अलावा तमन्ना थी मौजूद

दरअसल, इंडियन फिल्म फेस्टिवल ऑफ मेलबर्न 2022 का आयोजन ऑस्ट्रेलिया के मेलबर्न में हुआ। IFFM इवेंट के दौरान शुक्रवार को शुक्रवार को तापसी पन्नू की आने वाली थ्रिलर फिल्म ‘दोबारा’ की स्क्रीनिंग हुई। इस कार्यक्रम में तापसी पन्नू और अनुराग कश्यप के अलावा तमन्ना भाटिया भी मौजूद थीं। इवेंट के दौरान अनुराग कश्यप, तापसी पन्नू और तमन्ना भाटिया तीनों ने मिलकर दीप प्रज्जवलित किया।

यूजर्स से जमकर सुनाई खरी-खोटी

इस दीप प्रज्जवलन कार्यक्रम के दौरान एक वीडियो वायरल हुआ है, जिसमें देखा जा सकता है कि तमन्ना के अलावा न तो तापसी ने जूते उतारे और न ही अनुराग ने। जिसके चलते दोनों को यूजर्स से जमकर खरी-खोटी सुनने को मिल रही है। एक यूजर ने लिखा, ‘असली भारतीय तमन्ना हैं।‘ एक यूजर ने कहा, ‘यही वजह है कि बॉलीवुड फिल्में फ्लॉप हो रही हैं।‘ एक ने लिखा, ‘तमन्ना ने बहुत खूबसूरती से अपनी संस्कृति को दिखाया।‘ एक यूजर ने कहा, ‘यही फर्क है साउथ और बॉलीवुड में।‘ एक ने लिखा, ‘तापसी में बहुत घमंड है अनुराग कश्यप की तरह।

 

ये भी पढ़े: जानिए कब है जन्माष्टमी, क्या है सही तिथि, शुभ मुहूर्त और पूजन विधि

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox