होम / Taapsee Pannu Starrer Shabaash Mithu Poster Out एक हाथ में बल्ला थामे और दूसरे हाथ में हेलमेट पकड़े दिख रही है तापसी

Taapsee Pannu Starrer Shabaash Mithu Poster Out एक हाथ में बल्ला थामे और दूसरे हाथ में हेलमेट पकड़े दिख रही है तापसी

• LAST UPDATED : March 9, 2022

Taapsee Pannu Starrer Shabaash Mithu Poster Out

Taapsee Pannu Starrer Shabaash Mithu Poster Out: बॉलीवुड में तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) अपने दमदार भूमिकाओं के लिए जानी जाती हैं। बात दें कि हाल ही में तापसी फिल्म ‘लूप लपेटा’ में ताहिर राज भसीन के साथ नजर आई थी। वहीं बता दें कि अब तापसी ने अपनी अपकमिंग फिल्म ‘शाबाश मिट्ठू’ (Shabaash Mithu) का नया पोस्टर शेयर किया है।

इसमें वो भारतीय महिला क्रिकेट टीम की कैप्टन ‘मिताली राज’ की भूमिका प्ले करते दिखेंगी। बता दें कि तापसी पन्नू फिल्म ‘शाबाश मिट्ठू’ के नये पोस्टर में एक हाथ में बल्ला थामे और दूसरे हाथ में हेलमेट पकड़े दिख रही है। एक्ट्रेस ने ब्लू जर्सी पहना है जिसपर 3 नंबर लिखा है।

Taapsee Pannu Starrer Shabaash Mithu Poster Out

Taapsee Pannu Starrer Shabaash Mithu Poster Out

साथ ही उसपर मिताली लिखा हुआ है पोस्टर के कैप्शन में लिखा है, वह मेरे जैसे लाखों लोगों को प्रेरित करती रहती हैं। कुछ रूढ़ियों को तोड़ने के लिए आगे बढ़ने के लिए कई लोगों के लिए एक नया रास्ता तय करना। बता दें कि यह पोस्टर इंटरनेशनल वूमन डे पर रिलीज हुआ है। पोस्टर पर फैंस कमेंट कर बता रहे है कि फिल्म के लिए वो बहुत उत्साहित है। एक इंस्टा यूजर ने लिखा, फिल्म कब आ रही है।

एक अन्य यूजर ने लिखा, एक और हिट की प्रतीक्षा में। बता दें कि मिताली राज पर बन रही बायोपिक शाबाश मिट्ठू का डायरेक्शन राहुल ढोलकिया कर रहे। इस फिल्म में काम करने को लेकर तैयारी करते तापसी पन्नू ने अपनी फोटोज फैंस के साथ शेयर की थी।

Taapsee Pannu Starrer Shabaash Mithu Poster Out

READ ALSO : SS Rajamouli Next Movie Plan एसएस राजामौली ने एक बार फिर फिल्म के लिए आलिया भट्ट और महेश बाबू के साथ योजना बनाई

READ ALSO : धक-धक गर्ल Madhuri Dixit ने शाहरुख-सलमान की बताई खूबियां, खिलाडी कुमार के लिए कही ये अनोखी बात

Connect With Us : Twitter | Facebook

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox