होम / Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: इस एक्ट्रेस ने ‘दयाबेन’ के लिए दिया ऑडिशन, मेकर्स ने किया रिजेक्ट, जानिए क्या था कारण

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: इस एक्ट्रेस ने ‘दयाबेन’ के लिए दिया ऑडिशन, मेकर्स ने किया रिजेक्ट, जानिए क्या था कारण

• LAST UPDATED : November 11, 2022

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah:

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: टीवी शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ को लेकर एक खबर सामने आई है। दरअसल इस शो से फैंस के लिए जल्द ही बड़ी खुशखबरी सामने आने वाली थी, लेकिन उससे पहले ही उस पर ग्रहण लगता नजर आ रहा है। आपके बता दे, ये खुशखबरी ‘दयाबेन’ से जुड़ी हुई है। मेकर्स जल्द ही शो में दयाबेन की एंट्री करने वाले हैं। लेकिन शो के मेकर्स ने अब ये क्लीयर कर दिया है कि दयाबेन को शो में लाने के लिए वह कोई जल्दबाजी नहीं करेंगे। दयाबेन के रोल को निभाने के लिए एक्ट्रेस काजल पिसल को लेकर खबरें सामने आ रही थीं।

शो के लिए सेलेक्ट नहीं हुईं काजल

आपको बता दें कि खबर आ रही थी कि जल्द ही शो में दयाबेन का किरदार निभाते हुए काजल पिसल नजर आएंगी। मगर एक्ट्रेस ने ये साफ कर दिया है कि वह शो के मेकर्स ने उन्हें कोई फोन ही नहीं किया है। जबकि एक्ट्रेन से इस रोल के लिए ऑडिशन दिया था। बता दें कि आखिरी बार काजल पिसल शो ‘सिर्फ तुम’ में नजर आई थीं। जिसके बाद ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ में आने की खूरें सामने आई थीं। मगर उन्हें इस रोल के लिए फाइनल नहीं किया गया है।

दयाबेन के रोल के लिए दिया था ऑडिशन

हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान काजल पिसल ने बताया कि “हां, अगस्त के महीने में मैंने दयाबेन के रोल के लिए ऑडिशन दिया था। मैं उस समय इसके बारे में बात नहीं करना चाहती थी, क्योंकि मैं केवल ऑडिशन के लिए ही गई थी। मुझे रोल मिला नहीं था। कुछ भी मेरे और मेकर्स के बीच फाइनल नहीं हुआ था। ऑडिशन देने के बाद मैंने मेकर्स के फोन का बहुत समय तक इंतजार किया, लेकिन फोन नहीं आया। मुझे लग गया था कि मेरा सिल्केशन नहीं हुआ है। हालांकि, कुछ प्रोडक्शन हाउसेस और कास्टिंग डायरेक्टर्स के मन में यह था कि मैं दयाबेन का रोल निभाने वाली हूं, इसलिए उन्होंने मुझे काम के लिए अप्रोच नहीं किया।”

इसके साथ ही उन्होंने कहा कि “मुझे इस बात का अहसास तब हुआ, जब कुछ लोगों ने मुझे फोन करके पूछा कि क्या मैं तारक मेहता में दयाबेन का रोल कर रही हूं। क्या मैंने वह शो साइन कर लिया है। मैं उन सभी को इस इंटरव्यू के जरिए बताना चाहती हूं कि मैंने शो साइन नहीं किया है। मेकर्स ने मुझे ऑडिशन के बाद अप्रोच ही नहीं किया। मैं नए शोज देख रही हूं। अगर कोई किरदार मेरे मुताबिक रहे तो मुझे फोन करें।”

कई शोज में नजर आ चुकी हैं काजल 

जानकारी दे दें कि काजल पिसल टीवी जगत का एक जाना-माना नाम हैं। कई टीवी सीरियल्स में वह दिखाई दे चुकी हैं। जिसमें ‘नागिन 5’, ‘कुछ इस तरह’, ‘बड़े अच्छे लगते हैं’, ‘एक हजारों में मेरी बहना है’ और ‘उड़ान’ आदि कई शोज शामिल हैं। टीवी के अलावा काजल अब ओटीटी प्लेटफॉर्म की दुनिया में भी अपना हाथ आजमाना चाह रही हैं।

 

ये भी पढ़े: एमसीडी चुनाव में बसपा ने रखा कदम, यहां के प्रत्याशियों का किया एलान

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox