होम / Taimur Ali Khan Fitness: इब्राहिम अली खान को टक्कर दे रहे तैमूर, दोनों ने टीशर्ट उठाकर दिखाए अपने एब्स

Taimur Ali Khan Fitness: इब्राहिम अली खान को टक्कर दे रहे तैमूर, दोनों ने टीशर्ट उठाकर दिखाए अपने एब्स

• LAST UPDATED : April 12, 2023

Taimur Ali Khan Fitness:

Taimur Ali Khan Fitness: बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान हमेशा ही अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक्टिव रहती है। करीना ने अपनी बेहतरीन अदाकारी से लोगों के दिल में अलग जगह हासिल की है। आपको बता दे बेहतरीन अदाकारा के साथ करीना दो बच्चों की मां भी हैं। करीना अक्सर अपने वर्कआउट वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर करती रहती हैं। लेकिन हाल ही में करीना का एक इंस्टाग्राम पोस्ट तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा हैं। जिसे इंटरनेट यूजर्स काफी ज्यादा पसंद कर रहे है।

दोनों भाइयों ने दिखाए अपने एब्स

आपको बता दे फिल्म इंडस्ट्री की एक्ट्रेस करीना कपूर खान कि एक इंस्टाग्राम फोटो तेजी से वायरल हो रही है, जिस में सैफ के दोनों बेटे इब्राहिम अली खान और तैमूर अली खान नजर आ रहे हैं। दरअसल बता दें, देशभर में बीते 10 अप्रैल को सिबलिंग डे मनाया गया। इस अवसर पर करीना कपूर खान ने अपने बेटे तैमूर अली खान के साथ उनके बड़े भाई इब्राहिम अली खान की एक फोटो शेयर करते हुए करीना ने कैप्शन में लिखा- भाई-बहन का दिन कल था या आज…या..रोज है? इग्गी और टिम टिम।।

फिल्म द क्रू में नजर आएंगी बेबो

बता दें करीना के इस वायरल फोटो में बड़े भाई की नकल करते हुए तैमूर अपनी टी-शर्ट उठाकर अपने एब्स को दिखाते हुए नजर आ रहे हैं। जिसे इंटरनेट यूजर्स काफी ज्यादा पसंद कर रहे हैं। इसके साथ ही बेबो के वर्कफ्रंट की बात करे तो करीना कपूर जल्द फिल्म द क्रू में नजर आएंगी।

 

ये भी पढ़े: एम्स में 4 सीनियर डॉक्टर्स की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव, अस्पताल ने जारी की एडवाइजरी

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox