Sunday, July 7, 2024
HomeबॉलीवुडTejasswi Prakash In Marathi Film: टीवी की 'नागिन' तेजस्वी प्रकाश अब दिखेंगी...

Tejasswi Prakash In Marathi Film:

टीवी इंडस्ट्री की ‘नागिन’ और इंडस्ट्री की बहुत ही लोकप्रिय अभिनेत्री तेजस्वी प्रकाश जल्द ही एक मराठी सिनेमा में डेब्यू करने जा रही है। छोटे पर्दे पर काम करने वाली तेजस्वी अब बड़े पर्दे पर अपनी पहचान बनाएंगी। आपको बता दें कि तेजस्वी प्रकाश बिग बॉस सीज़न 15 की विजेता रह चुकी है। हाल ही में अभिनेत्री ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी पहली फिल्म “मन कस्तूरी रे” का पहला पोस्टर शेयर किया है।  पोस्टर में तेजस्वी के साथ मराठी अभिनेता भी नजर आ रहे है। अभिनेता का नाम अभिनय बेर्डे बताया गया है। जोकि फिल्म में लीड रोल में नजर आएंगे।

तेजस्वी ने शेयर किया पोस्टर

आपको बता दें कि तेजस्वी एकता कपूर के शो नागिन 6 में मुख्य भूमिका निभा रही हैं, साथ ही वह जल्द ही एक मराठी फिल्म ‘मन कस्तूरी रे’ में दिखाई देंगी। तेजस्वी ने फिल्म की रिलीज डेट के साथ अपनी आने वाली फिल्म का एक पोस्टर शेयर किया है। फिल्म के मुख्य अभिनेता अभिनय बेर्डे मुख्य भूमिका में हैं। फिल्म के पोस्टर में दोनों साथ स्कूटर पर राइड करते दिख रहे हैं। पोस्टर में तेजस्वी बहुत खुश और मस्ती कर रही हैं तो अभिनय घबराए से स्कूटर को बैलेंस करते दिख रहे हैं।

कब रिलीज होगी फिल्म

सोशल मीडिया पर पोस्टर शेयर कर तेजस्वी के फैंस धड़ाधड़ कमेंट कर रहे है, कमेंट बॉक्स में एक फैन ने लिखा, “सुपर एक्साइटेड”, तो दूसरा फैन लिखता है “आपकी पहली मराठी फिल्म के लिए उत्साहित हूं।” आपको बता दें कि यह फिल्म 4 नवंबर 2022 को थिएटर में रिलीज होगी।

ये भी पढ़े: दोस्त-दोस्त ना रहा, सलमान खान की ‘भाईजान’ से बाहर हुई शहनाज़ गिल?

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular