होम / ‘वो दिन ज्यादा दूर नहीं’ ; रेसलर जॉन सीना ने WWE से संन्यास के प्लान पर दी जानकारी

‘वो दिन ज्यादा दूर नहीं’ ; रेसलर जॉन सीना ने WWE से संन्यास के प्लान पर दी जानकारी

• LAST UPDATED : January 25, 2024

India News(इंडिया न्यूज़),john cena : जॉन सीना WWE से संन्यास लेने के बारे में सोच रहे हैं और प्रशंसकों को यह जानकर आश्चर्य हो सकता है कि यह बहुत दूर नहीं है। बता दें, पेशेवर पहलवान और अभिनेता ने मंगलवार को एंटरटेनमेंट टुनाइट से पुष्टि की कि वह अगले कुछ वर्षों में डब्ल्यूडब्ल्यूई कुश्ती से संन्यास लेने की योजना बना रहे हैं। मालूम हो, जॉन ने 22 साल पहले 2002 में WWE में डेब्यू किया था।

WWE से संन्यास पर बोले जॉन सीना

एक नए साक्षात्कार में, ‘आर्गिल’ और ‘बार्बी’ अभिनेता ने कहा कि वह WWE से सेवानिवृत्ति के कगार पर हैं। 47 वर्षीय अभिनेता और पहलवान ने रिटायर होने की संभावना पर ईटी को बताया, “यह शायद नहीं है। वह समय आने वाला है और यह जल्द ही आने वाला है।” “वह समय आने वाला है और वह जल्द ही आने वाला है।मैं इस साल 47 साल का हो जाऊंगा। मुझे बहुत अच्छा लग रहा है। इसलिए अंदर से मैं बहुत अच्छा महसूस कर रहा हूं, लेकिन मुझे पता है कि रात-रात भर WWE परफॉर्मर बनने के लिए क्या करना पड़ता है और मैं कभी भी वहां जाकर ऐसा नहीं करना चाहता,” उन्होंने कहा। “मैं जुनून चाहता हूं – प्रशंसकों के समान जुनून – और मैं उन्हें वही देना चाहता हूं जो वे मुझे देते हैं।”

50 साल की उम्र से पहले लेना होगा संन्यास

सीना ने कहा कि उन्हें ऐसा लगता है जैसे उनका निजी “स्पीडोमीटर” उन्हें बता रहा है कि उन्हें 50 साल का होने से पहले यह काम करना होगा। उन्होंने यह भी महसूस करना शुरू कर दिया है कि जब वह अन्य परियोजनाओं, जैसे कि अर्गिल की फिल्मांकन के बीच थोड़े समय के लिए डब्ल्यूडब्ल्यूई में लौटते हैं , तो इसका असर उनके शरीर पर अधिक से अधिक पड़ता है।

लेकिन प्रशंसक अभी भी सेवानिवृत्ति के बाद सीना को कभी-कभी रिंग में देखने की उम्मीद कर सकते हैं, क्योंकि वह अभी भी यहां और वहां उपस्थित होने की योजना बना रहे हैं। सीना ने कहा, “पिछले 23 सालों से मैंने WWE में हर साल कम से कम एक मैच खेला है।” “मैंने कभी भी एक साल नहीं छोड़ा है, और जब तक मैं प्रदर्शन कर सकता हूं, मेरा एक भी साल चूकने का इरादा नहीं है।”

इसे भी पढ़े:

 

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox