होम / The Ghost Teaser: नागार्जुन की अपकमिंग फिल्म ‘द घोस्ट’ का टीजर हुआ रिलीज

The Ghost Teaser: नागार्जुन की अपकमिंग फिल्म ‘द घोस्ट’ का टीजर हुआ रिलीज

• LAST UPDATED : July 10, 2022

The Ghost Teaser:

साउथ के सुपरस्टार हीरो नागार्जुन अपनी अपकमिंग फिल्म ‘द घोस्ट’ को लेकर इस समय सुर्खियों में छाए हुए हैं। अब ‘द घोस्ट’ के नागार्जुन का फर्स्ट लुक भी आपके सामने आ गया है। इसके साथ ही फिल्म का टीजर वीडियो भी सामने आ गया है। जिसे देखने के बाद आपके भी रोंगटे खड़े हो सकते हैं क्योकि ‘द घोस्ट’ का टीजर वीडियो सस्पेंस और थ्रिलर से भरा हुआ है। इस फिल्म में नागार्जुन सूट बूट पहने भले ही जेंटलमेन लुक में नजर आ रहे हैं, लेकिन उनका अवतार देख किसी की भी मुंह खुला का खुला रह सकता है।

‘द घोस्ट’ का छाया जादू

इस फिल्म के निर्माताओं ने ‘द घोस्ट’ से नागार्जुन के टीजर को साझा करते हुए लिखा, “अपनी सांसों को रोके रखें! ‘किलिंग मशीन’ ‘द घोस्ट’ पेश करते हुए 5 अक्टूबर से सिनेमाघरों में रिलीज की जाएगी। ‘द घोस्ट’ के निर्माताओं ने इस विषय को नींव के रूप में इस्तेमाल करते हुए फिल्म में नागार्जुन के हिस्से को पेश किया है। टीजर में बैकग्राउंड स्कोर रोमांचक लग रहा है।

टीजर ने फैन्स की बढ़ाई बेसब्री

अब फिल्म से नागार्जुन का ये लुक देखने के बाद साफ लगता है कि उनका ये अवतार फैन्स की कल्पना से परे है। नागार्जुन की फिल्म ‘द घोस्ट’ 5 अक्टूबर 2022 को रिलीज होगी। फिल्म के टीजर वीडियो को देखने के बाद द घोस्ट की रिलीज को लेकर फैन्स की बेसब्री और बढ़ा दी है।

 

ये भी पढ़ें: अगर इन बैंको में है आपका अकाउन्ट तो हो जाइए सावधान, जानिए वजह!

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox